भारत

CM केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की अपील, दिल्ली में कोरोना परीक्षण के आधार पर शुरू हो मेट्रो सेवाएं

Janta se Rishta
23 Aug 2020 2:03 PM GMT
CM केजरीवाल ने केंद्र सरकार से की अपील, दिल्ली में कोरोना परीक्षण के आधार पर शुरू हो मेट्रो सेवाएं
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि पिछले हफ्ते मैंने इंडस्ट्री एसोसिएशन मे साथ बैठक की थी। मुझे बहुत से अच्छे सुझाव मिले हैं, जिनपर मैं काम कर रहा हूं। आने वाले दिनों में इंडस्ट्री के क्षेत्र में कुछ घोषणाएं होंगी।

उन्होंने कहा कि इस समय ट्रांसपोर्ट की बहुत ज्यादा समस्या हो रही है। मैंने केंद्र सरकार से प्रार्थना की है। दिल्ली में अब कोरोना की स्थिति ठीक हो रही है। दिल्ली में हम मेट्रो खोलना चाहते हैं। दिल्ली में ट्रायल बेसिस पर मेट्रो चलने की इजाजत अब मिलनी चाहिए।

https://twitter.com/ANI/status/1297499978739277825?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1297499978739277825|twgr^&ref_url=https://www.amarujala.com/delhi-ncr/kejriwal-appeals-to-central-government-metro-services-to-start-on-trial-basis-in-delhi

केजरीवाल ने कहा मैं खुश हूं कि सब की मदद से दिल्ली में कोरोना की स्थिति अब काबू में है। जिस प्रकार दिल्ली कोरोना स्थिति से निपट रही है। उसकी चर्चा देश-दुनिया में की जा रही है।

उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में केवल एक बार लॉकडाउन किया और फिर धीरे-धीरे 1 जून से कई क्षेत्रों में काम शुरू कर दिया। शायद दिल्ली ही एक मात्र ऐसा शहर है जहां दोबारा लॉकडाउन नहीं लगाया गया है। हमने समझा कि काम और कोरोना प्रबंधन एक साथ किए जा सकते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it