सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के दो वॉलीवाल खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में स्वर्णिम सफलता के लिए दी शुभकामनाएं |जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के दो युवा वॉलीवाल खिलाड़ियों दीपेश कुमार सिन्हा और शिखर सिंह को अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारतीय टीम से खेलते हुए स्वर्ण पदक हासिल करने पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने इन दोनों खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद प्रदान किया।  मुख्यमंत्री से आज यहां उनके निवास कार्यालय में मुलाकात के दौरान जानकारी दी गई कि दीपेश कुमार सिन्हा काठमांडू में आयोजित साउथ एशियन गेम्स में और शिखर सिंह अण्डर 23 एशियन चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय वॉलीवाल टीम के सदस्य थे। साउथ एशियन गेम्स में भारतीय टीम ने फायनल में पाकिस्तान की टीम को हराकर स्वर्ण पदक जीता है। भिलाई निवासी व्हालीबाल खिलाड़ी श्री शिखर सिंह कक्षा 12वीं के छात्र हैं, उन्हें शहीद कौशल यादव पुरस्कार से सम्मनित किया जा चुका है। उन्होंने इस वर्ष सितम्बर माह में म्यांमार में हुई अण्डर 23 एशियन चैम्पियनशिप में भारतीय वॉलीवाल टीम के सदस्य के रूप में हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने पहली बार स्वर्ण पदक जीता। 

साउथ एशियन गेम्स के लिए भारतीय व्हालीबाल टीम के सदस्य दीपेश कुमार सिन्हा पुलिस विभाग में कार्यरत हैं उन्हें गुण्डाधूर पुरस्कार और शहीद राजीव पाण्डेय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य वॉलीवाल संघ के संरक्षक गजराज पगारिया और सचिव मोहम्मद अकरम भी उपस्थित थे।