भारत

छोटा शकील गैंग का शार्प शूटर कोरोना पॉजिटिव...बीजेपी नेताओं की हत्या की रची थी साजिश...जानिए पुलिस ने क्या कहा

Janta se Rishta
20 Aug 2020 11:50 AM GMT
छोटा शकील गैंग का शार्प शूटर कोरोना पॉजिटिव...बीजेपी नेताओं की हत्या की रची थी साजिश...जानिए पुलिस ने क्या कहा
x

गुजरात पुलिस के आतंक रोधी दस्ते (एटीएस) द्वारा पकड़े गए 24 वर्षीय युवक की जांच में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। एटीएस ने आरोपी को उस गोपनीय सूचना के आधार पर पकड़ा था जिसके अनुसार उसे कुख्यात बदमाश छोटा शकील ने बीजेपी नेताओं को मारने के लिए भेजा था।

एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी को उपचार के लिए शहर के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है और ठीक होने के बाद ही उसे औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जाएगा। अधिकारी ने बताया, इरफान शेख को पकड़ने वाले हमारे दल के सदस्यों को जांच के लिए भेजा गया है।

अधिकारियों ने कहा कि जांच और पृथक-वास के लिए हम केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों का हम पालन करेंगे। अधिकारी ने कहा कि शेख एक ‘शार्प शूटर’ है और उसे कथित तौर पर छोटा शकील ने मुख्य रूप से पूर्व गृह राज्य मंत्री गोरधन जडफिया समेत बीजेपी नेताओं को मारने के लिए भेजा गया था। जडफिया 2002 दंगों के वक्त गृह राज्यमंत्री थे। इससे पहले गुजरात के पूर्व गृह राज्यमंत्री हरेन पांड्या की भी मार्च 2003 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या को गोधरा दंगों का बदला बताया गया था।

एटीएस टीम ने अहमदाबाद के रिलीफ रोड स्थित पुराने बिजली घर के पास होटल वीनस के रूम नंबर 105 में बुधवार देर रात डेढ़ बजे छापा मारा। इस दौरान कमरे में छिपे आरोपी इरफान शेख उर्फ कालिया (24) ने उन पर दो बार फायरिंग की लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। इरफान मुंबई के चेंबूर का रहने वाला है। एटीएस के उच्च सूत्रों ने बताया कि शार्प शूटर को कथित रूप से गैंगस्टर छोटा शकील ने भेजा था जो अंडरवर्ल्ड दाउद इब्राहिम का करीबी है।

https://jantaserishta.com/news/along-with-corona-there-was-also-havoc-of-rain-the-4-storey-building-tilted-the-police-evacuated-view-photos/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it