छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार...6 नाबालिगों के साथ किया था दुष्कर्म...पुलिस को ऐसी मिली सफलता

Janta se Rishta
20 Aug 2020 1:55 PM GMT
छत्तीसगढ़: सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार...6 नाबालिगों के साथ किया था दुष्कर्म...पुलिस को ऐसी मिली सफलता
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छत्तीसगढ़। जशपुर में पुलिस ने एक ऐसे शातिर अपराधी को पकड़ा है जो 1-2 नहीं बल्कि पूरे 6 अलग-अलग नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है. बीते दिनों पत्थलगांव के मैरिज गार्डन इलाके से एक बच्ची का अपहरण हो गया था. जिसके आरोपी को पत्थलगांव पुलिस ने गिरफ्तार किया तो कई चौकानें वाले खुलाले हुए. गिरफ्तार आरोपी सीरियल रेपिस्ट है जो इसी तरह के आधा दर्जन अपराध कर चुका है. आरोपी के खिलाफ प्रदेश के विभिन्न थानों में बलात्कार के मामले दर्ज हैं. कुछ थानों के मामलों में आरोपी फरार है तो कुछ थानों के मामले में इसे न्यायालय से सजा भी मिल चुकी है.

एसडीओपी योगेश देवांगन ने बताया कि कुछ दिनों पहले पत्थलगांव से एक नाबालिग लड़की को गायब हो गई थी. जशपुर एसपी बालाजी राव के मार्गदर्शन में पुलिस की 3-4 टीमें बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही थी. इस दौरान पुलिस के चौतरफा दबाव की भनक आरोपी को लग गई और वह बच्ची को छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस ने बच्ची को तो बरामद कर लिया था. एसडीओपी का कहना है कि आरोपी ने इस दौरान बच्ची से रेप भी किया था.

एसडीओपी ने बताया कि पूरी रात जंगलों की खाक छानकर आरोपी को लैलूंगा से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि यह सीरियल रेपिस्ट है जिसके खिलाफ इसी तरह का यह छठा मामला है. ये आरोपी सिर्फ नाबालिक लड़कियों को ही अपना शिकार बनाता है और उनके साथ बलात्कार कर उन्हें छोड़कर रफ्फू चक्कर हो जाता था.

https://jantaserishta.com/news/sdms-singham-fell-lathis-rained-on-people-despite-wearing-masks-see-video/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-big-change-in-opening-and-closing-of-shops-collector-issued-new-orders/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta