छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: युवती को गर्भवती कर शादी करने से किया इंकार...मामले को दबाने कराया अबॉर्शन...फिर...

Janta se Rishta
18 Sep 2020 4:16 PM GMT
छत्तीसगढ़: युवती को गर्भवती कर शादी करने से किया इंकार...मामले को दबाने कराया अबॉर्शन...फिर...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के बढ़ते मामलों के बीच बिलासपुर पुलिस की मामले में सक्रियता सामने आई है. शादी का झांसा देकर एक दुष्कर्म किए जाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के महज चंद घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 17 सितम्बर को पीड़िता ने थाना सरकंडा आकर लिखित आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि अशोक नगर एकता कॉलोनी निवासी आरोपी अंचल यादव से उसका लगभग 2 वर्ष पूर्व परिचय हुआ था. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती और फिर मोहब्बत हो गई. आरोपी पीड़िता को शादी का झांसा देकर एकता नगर के मकान में रखते हुए अप्रैल 2019 से मई 2020 तक शारिरिक संबंध स्थापित करते रहा. इस दौरान पीड़िता द्वारा शादी के लिए कहने पर बड़ी बहन की शादी की बात कहकर टाल देता था. पीड़िता के गर्भवती होने पर अबॉर्शन का गोली खिला दिया.

जब पीड़िता से संबंध के बारे में आरोपी के परिवार को पता चला तो आरोपी के साथ उन्होंने ने भी शादी से इनकार कर दिया. पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध धारा 376 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई. आरोपी अंचल यादव पिता रमेश यादव (21 वर्ष) की चंद घंटों में तलाश कर एकता कॉलोनी, अशोक नगर, सरकंडा से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी ने पूछताछ में जुर्म करना स्वीकार किया. आरोपी के विरुद्ध अपराध सिद्ध पाए जाने से उसे गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है.

https://twitter.com/PoliceBilaspur/status/1306976765953286145

https://jantaserishta.com/news/total-lockdown-declared-for-8-days-balod-collector-issued-order/

https://jantaserishta.com/news/active-drug-mafia-is-no-longer-good-in-raipur-ssp-gave-instructions-to-all-the-police-officers-for-big-action/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta