छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: शादीशुदा महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व पति पर किया जानलेवा हमला...जानिए क्या है पूरा मामला

Janta se Rishta
25 Aug 2020 4:36 PM GMT
छत्तीसगढ़: शादीशुदा महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व पति पर किया जानलेवा हमला...जानिए क्या है पूरा मामला
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरबा। एक पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिल कर अपने पूर्व पति व उसके दोस्त पर प्राणघातक हमला कर दिया। इस हमले में दोनों युवकों को गंभीर चोट आई है, जिसमें अपने दोस्त को पिटता देख बीच बचाव करने गए युवक को युवती व उसके बॉयफ्रेंड ने डंडे से पीटने के बाद ब्लेड से हमला कर दिया। खून से लथपथ युवक को उपचार के लिए सीएसईबी पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया।

इस मामले में पीड़ित करण यादव निवासी मानिकपुर ने बताया कि 3 साल पहले नेहा के साथ प्रेम विवाह हुआ था, दोनों का 2 साल का एक बच्चा भी है। लेकिन नेहा ने करण को छोड़ अब अपने बॉयफ्रेंड सागर गलवानी निवासी डिपरापारा के साथ रह रही है। पत्नी के छोड़ जाने के बाद करण ने बच्चे को अपने साथ रखा है, विवाद का कारण यही है कि नेहा बच्चे को अपने साथ रखना चाहती है लेकिन मामला अभी न्यायालय में मामला लंबित है।

पीड़ित युवक ने बताया कि अपने दोस्त सीतामणी निवासी सोनू रात्रे के साथ टीपी नगर की ओर गया था, जहां उसका रास्ता रोक उसके साथ मारपीट की गई। करण को पिटता देख दोस्त सोनू बीच-बचाव करने गया, जिसके बाद सागर गलवानी ने उसपर ब्लेड से हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों युवक वहां से भाग चौकी पहुंचे पीड़ित युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में सीएसईबी चौकी पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

https://jantaserishta.com/news/1145-new-corona-patients-identified-in-chhattisgarh-today-364-patients-included-in-raipur/

https://jantaserishta.com/news/announcement-of-new-dates-of-jee-main-and-neet-exam-see-copy-of-order/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta