छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: अवैध संबंध बना हत्या का कारण...एक्सीडेंट का रूप देने रोड में फेंक दिया था शव...ऐसे हुआ बड़ा खुलासा

Janta se Rishta
19 Aug 2020 3:07 PM GMT
छत्तीसगढ़: अवैध संबंध बना हत्या का कारण...एक्सीडेंट का रूप देने रोड में फेंक दिया था शव...ऐसे हुआ बड़ा खुलासा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छत्तीसगढ़/पेण्ड्रा। गौरेला के हर्राटोला में मिली अर्धनग्न लाश का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और वारदात को अंजाम दिया. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और भाई समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी सूरज सिंह परिहार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मामले का खुलासा किया. गौरेला थाना क्षेत्र में 16 अगस्त को दुर्गेश कुमार की हर्रा टोला गांव के पास मुख्य मार्ग पर एक अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुँचकर मामले की जांच में जुट गई. मामले में पुलिस ने तफ्तीश में पाया कि मृतक वेंकटनगर, मध्यप्रदेश निवासी दुर्गेश पनिका की कामता बाई की पत्नी का प्रेम संबंध बसंतपुर, पेण्ड्रा निवासी तीरथ काशीपुरी से बीते 3 से 4 सालों से था. हत्या की रात मृतक की पत्नी कामता बाई ने तीरथ को पति द्वारा मारपीट किए जाने की जानकारी देते हुए पति को ठिकाने लगाने की बात कही.

इस पर प्रेमी तीरथ काशीपुरी ने अपने दोस्तों से मिल कर हत्या की साजिश रची और गौरेला थानाक्षेत्र के अंजनी इंडस्ट्रियल एरिया के रतन जोत प्लांट के पास मृतक दुर्गेश पनिका को पैसा देने के बहाने बुलाया, और पहुंचने पर राड से उसके सिर पर प्राणघातक हमला कर वहीं मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद हत्या को दुर्घटना बताने के लिए आरोपियों ने मृतक का शव और बाइक स्वराज माजदा चार पहिया वाहन में लाद कर गौरेला के अंजनी से हर्राटोला गांव के पास मुख्य मार्ग पर ले जाकर सड़क में रखकर वहां से फरार हो गए. मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी कामता बाई, मृतक के साला गिरधारी समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही मामले में एक माजदा और एक इको कार व मोबाइल फोन जब्त किया और मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Image

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-higher-education-minister-umesh-patels-corona-report-surfaced-tweeting-information-himself/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta