छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर नें सीनियर अफसर पर लगाया गंभीर आरोप...वीडियो जारी कर बयां किया दर्द

Janta se Rishta
3 Sep 2020 4:55 AM GMT
छत्तीसगढ़: कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर नें सीनियर अफसर पर लगाया गंभीर आरोप...वीडियो जारी कर बयां किया दर्द
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। कोरोना के इस संकटकाल में पुलिस विभाग के कर्मचारी और अधिकारी पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी करते हुए अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी कोरोना की चपेट में आ भी रहे हैं वहीं एक टीआई स्तर के अधिकारी की कोरोना से मौत भी हुई है। ऐसी विषम परिस्थितियों में भी अगर काम करने वालों पर जब उंगली उठती है तो जाहिर है उनके दिल का दर्द बाहर आएगा ही। हम बात कर रहे हैं अंबिकापुर जिले में पदस्थ इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह की। जो कोरोना काल के शुरुआत में अंबिकापुर ट्राफिक थाना के प्रभारी थे और अभी वर्तमान में अंबिकापुर पुलिस लाइन में अटैच हैं।दिलबाग ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया कि किस परिस्थिति में पुलिस काम करती है और काम करने के बाद भी अधिकारी उनसे कैसा व्यवहार करते हैं। वीडियो में उऩ्होंने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल पर प्रताड़ना के कई गंभीर आरोप लगाए हैं।उन्होंने डीजीपी डीएम अवस्थी से भी गुहार लगाई है और उनसे ध्यान देने का आग्रह किया है।

दरअसल कल कोरोना टेस्ट में दिलबाग सिंह का पॉजिटिव आया उसके बाद कल देर रात उन्होंने एक वीडियो जारी किया सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होने लगा। सात मिनट 12 सेकंड के इस वीडियो में उन्होंने अंबिकापुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल पर कई गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने बिलासपुर के सीपत थाने में पदस्थ थाना प्रभारी मानसिंह राठिया का उदाहरण देते हुए डीजीपी से गुहार लगाई है। राठिया का हाल ही में कोरोना से मौत हुई थी।

https://www.youtube.com/watch?v=VUSBf0K_9GA&feature=youtu.be

https://jantaserishta.com/news/antibody-test-will-be-conducted-in-ten-districts-of-chhattisgarh/

https://jantaserishta.com/news/raipur-corona-havoc-in-public-relations-department-family-members-including-officer-employee-were-also-found-positive/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta