Top
COVID-19

छत्तीसगढ़: कोरोना संक्रमित शव जलाने को लेकर विवाद...धरने पर बैठ ग्रामीण...पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Janta se Rishta
30 Aug 2020 2:23 PM GMT
छत्तीसगढ़: कोरोना संक्रमित शव जलाने को लेकर विवाद...धरने पर बैठ ग्रामीण...पुलिस ने किया लाठीचार्ज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरबा। जिले के दैहानपारा में कोरोना संक्रमित शव के अंतिम संस्कार के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। काफी समझाइश के बाद भी लोग नहीं माने तो पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठी बरसाई। कोरोना संक्रमण को लेकर हर कोई एहतियात बरत रहा है साथ ही ये अफवाह भी तेजी से फ़ैल रही है कि कोरोना संक्रमित मरीजों के शव जलाने से वायरस का संक्रमण फैलता है। ऐसे में रहवासी क्षेत्र में कोरोना मरीजों के शव जलाने के लिए प्रशासन को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है।

रविवार को बालको के दैहान पारा में उस समय बवाल मच गया जब स्वास्थ्य अमले की टीम कोरोना संक्रमित मृत व्यक्ति के शव को जलाने पहुंची। रहवासी क्षेत्र के लोग़ों ने शव जलाने को मना करते हुए धरने पर बैठ गए । ग्रामीण कोरोना से मृत व्यक्ति के शवदाह का जमकर विरोध कर रहे थे। सूचना मिलते ही बालको पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाइश देने का प्रयास कर रही थी। लेकिन देखते ही देखते वहाँ के लोगों व पुलिस के बीच विवाद बढ़ गया और पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया।

बता दें इससे पहले भी बालको क्षेत्र के दैहानपारा में शव जलाने का विरोध करते हुए वार्ड पार्षद ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कोरोना मरीजों के शव अन्यत्र जलाने की मांग की थी।

Image
Image

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-vegetable-shops-will-open-in-this-district-from-7-am-to-1-pm-collector-issued-order/

https://jantaserishta.com/news/257-new-corona-patients-identified-in-raipur-4-ministry-employees-included/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it