छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: रेप के आरोपी पूर्व डीएमई डॉ. एसएल आदिले की संविदा नियुक्ति खत्म...राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

Janta se Rishta
8 Sep 2020 10:57 AM GMT
छत्तीसगढ़: रेप के आरोपी पूर्व डीएमई डॉ. एसएल आदिले की संविदा नियुक्ति खत्म...राज्य सरकार ने जारी किया आदेश
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। पूर्व डीएमई डॉ. एसएल आदिले की सरकार संविदा नियुक्ति खत्म की जा रही है. इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग विभाग की सहमति मिलने के बाद से अब स्वास्थ्य विभाग जल्द की इस संबंध में आदेश जारी करने जा रहा है. बता दें कि अपने पूरे कार्यकाल के दौरान किसी न किसी वजह से चर्चा में रहे पूर्व संचालक, चिकित्सा शिक्षा डॉ. एसएल आदिले के खिलाफ पिछले महीने एक नर्सिंग काउंसलर ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत की थी. महिला काउंसलर की शिकायत के बाद मामले में एफआइआर दर्ज की गई थी. एफआइआर दर्ज होने के बाद से ही डॉ.आदिले मोबाइल फोन बंदकर शंकर नगर स्थित घर से गायब हो गए थे.

पीड़ित महिला का आरोप है कि परीक्षा को लेकर उनका साल 2017 में डॉ.आदिले से संपर्क हुआ था. इस दौरान जब एक बार वह वर्ष जनवरी 2018 में किसी काम से रायपुर आई, तब डॉ.आदिले को कॉल किया था. इसके बाद डॉ. आदिले ने उसे स्कूटी पर बैठाकर अपने घर ले गए थे, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

https://jantaserishta.com/news/video-when-the-families-hit-the-wwe-superstar-in-the-ring-why-did-the-family-come-in-between-wrestling/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta