छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: दो पक्षों में खूनी खेल...फसल काटने को लेकर हुआ विवाद

Janta se Rishta
24 Sep 2020 8:49 AM GMT
छत्तीसगढ़: दो पक्षों में खूनी खेल...फसल काटने को लेकर हुआ विवाद
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छत्तीसगढ़। बलरामपुर जिले के ग्राम पंचायत विजय नगर में फसल काटने को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. दो पक्षों में एक दूसरे पर जमकर चले लाठी-डंडे से दर्जनों लोग लहूलुहान हो गए है. जिन्हें इलाज के रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. मामला विजय नगर पुलिस चौकी में दर्ज होने के करीब 10 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

इस घटना के बाद विजय नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज किया है. पुलिस ने बलवा और 307 के तहत मामला दर्जकर 8 से 10 लोगों को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है. लेकिन आज दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया है कि कई आरोपी अभी भी घूम रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

इसे लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने थाने का घेराव कर उनकी भी गिरफ्तारी की मांग करने लगे. रामानुजगंज थाना प्रभारी सुरेंद्र उइके ने ग्रामीणों को यह आश्वानस देकर शांत कराया कि इसमें जितने आरोपी के नाम सामने आएंगे, उनको गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. फिलहाल घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजगंज में चल रहा है, जिसमें कुछ आरोपी भी है. इलाज के बाद इनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

https://jantaserishta.com/news/yogi-governments-big-decision-on-crime-against-women-posters-of-molesters/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-all-liquor-shops-will-remain-closed-from-24-to-30-september-collector-issued-order/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta