छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: हंसिया से हमला कर दूसरी पत्नी की हत्या...सनकी युवक ने सगे भाई को भी किया लहूलुहान

Janta se Rishta
12 Sep 2020 5:03 AM GMT
छत्तीसगढ़: हंसिया से हमला कर दूसरी पत्नी की हत्या...सनकी युवक ने सगे भाई को भी किया लहूलुहान
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। डौंडी। बालोद जिले के देवरी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां घरेलू विवाद पर पति ने अपनी दूसरी पत्नी का हंसिया से मारकर मौत के घाट उतार दिया है. हमले के दौरान समझाने आए भाई को भी आरोपी ने घायल कर दिया. पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

देवरी थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि फरसपोड निवासी वीरेन्द्र ठाकुर की दो बीबियां हैं, जिसमें से शाम को दूसरी बीबी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी ने हंसिए से उस पर कई बार वार कर दिए. इस दौरान बीच-बचाव के लिए आए भाई पर भी आरोपी ने वार कर दिया, जिससे भाई भी घायल हो गया.

घटना कारित करने के बाद आरोपी फरार हो गया. वहीं परिजनों ने आरोपी की पत्नी और भाई को इलाज के लिए देवरी स्वास्थ्य केंद्र लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर करने की तैयारी के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया, वहीं भाई का इलाज जारी है. वहीं इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ओर उसकी पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था, जिस पर आरोपी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया. बहरहाल, पूरे मामले में देवरी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

https://jantaserishta.com/news/raipur-bjp-leader-baban-bhojwani-dies-from-corona/

https://jantaserishta.com/news/cm-bhupesh-baghel-held-a-big-meeting-important-instructions-given-to-officials-for-prevention-of-corona-in-the-state/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta