व्यापार

CEAT टायर्स ने Perak के लॉन्च के लिए जावा मोटरसाइकिल के साथ किया साझेदारी

Janta se Rishta
24 Aug 2020 12:30 PM GMT
CEAT टायर्स ने Perak के लॉन्च के लिए जावा मोटरसाइकिल के साथ किया साझेदारी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत की प्रमुख टायर कंपनियों में से एक CEAT टायर्स ने जावा पेराक के लॉन्च के लिए प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड Jawa Motorcycle के साथ एक गठजोड़ की घोषणा की है. CEAT ने खासतौर पर Jawa Perak के लिए ज़ूम क्रूज़ टायर्स को डिज़ाइन किया है. कंपनी के मुताबिक ये टायर ग्राहक को एक आरामदायक सवारी अनुभव और तेज़ रफ्तार पर पर बेहतर नियंत्रण देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं. ये दो आकारों में उपलब्ध हैं, अगले पहिये के लिए 100 / 90-18 और पिछले पहिये के लिए 140 / 70-17.

जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है.

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, CEAT टायर्स लिमिटेड के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी अमित तोलानी ने कहा, “हम जावा मोटरसाइकल जैसे प्रतिष्ठित और प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं. जावा पेरक ने बाज़ार में आने के बाद से अच्छी प्रतिक्रिया दर्ज की है. हमें जूम क्रूज़ के टायर देने की खुशी है और जावा मोटरसाइकल के साथ लंबी साझेदारी की उम्मीद है.”

जावा ब्रांड की वापसी के बाद भारत में इसकी पहली सालगिरह पर पेराक को लॉन्च किया गया था. बीएस6 जावा पेराक की एक्सशोरूम कीमत रु 1.94 लाख रखी गई है. इसे भारत में 1 अप्रैल 2020 को लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते कंपनी को इसे आगे बढ़ाना पड़ा. मोटरसाइकिल में 334सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एसओएचसी, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगाया गया है जो शुरू से ही बीएस6 मानकों पर खरा उतरता है. जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है जो टैंक और साइड पेनल्स पर गोल्डन हाईलाइट्स के साथ आता है.

https://jantaserishta.com/news/asus-zenfone-7-key-specifications-leak-triple-rear-camera-setup-to-be-launched-soon/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it