Top
मनोरंजन

सुशांत सिंह केस को लेकर CBI की टीम आज फिर करेगी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

Janta se Rishta
29 Aug 2020 6:00 AM GMT
सुशांत सिंह केस को लेकर CBI की टीम आज फिर करेगी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से आज एक बार फिर पूछताछ करेगी. इस केस में शुक्रवार को सीबीआई रिया से पूछताछ की थी, पिछली पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से 31 सवाल पूछे गए थे. सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती आज उन सवालों पर सीबीआई जवाब जानना चाहेगी जो अभिनेत्री और सुशांत के रिश्ते से जुड़ी हों.

इस केस में अपनी कार्रवाई आगे अंजाम देने के लिए सीबीआई की टीम पहले ही डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुकी है. हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया है कि रिया चक्रवर्ती दूसरी बार सीबीआई के सवालों का जवाब देने घर से कब निकलने वाली हैं.

मीडिया को दिए साक्षात्कार में चौंकाने वाले खुलासे करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को पहली बार सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो के समक्ष पेश हुईं. सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से इस मामले में 10 घंटे तक पूछताछ की. सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को केस ट्रांसफर करने के बाद एजेंसी ने 6 अगस्त को अपनी जांच शुरू की. एजेंसी द्वारा नोटिस मिलने के बाद 28 वर्षीय रिया अपने पिता के साथ डीआरडीओ-आईएएफ गेस्ट हाउस पहुंची. सीबीआई ने लम्बी पूछताछ के बाद रिया को फिर से इस प्रक्रिया के लिए तैयार रहने को कहा है.

अन्य बातों के अलावा सीबीआई टीम द्वारा उनसे सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में पूछताछ करने की और रिया का स्टेटमेंट रिकार्ड किया. साथ ही उनकी यूरोप यात्रा के बारे में भी, जिसके बाद उन्होंने सुशांत के स्वास्थ्य को लेकर कई दावे किए हैं, पूछताछ की गई.

रिया सुबह करीब 10.20 बजे सीबीआई के सामने पहुंचीं और उनके पूछताछ का काम रात 8.30 बजे के करीब समाप्त हुआ. मामले में कई अन्य लोगों के साथ ही अभिनेत्री के भाई शोविक से भी पूछताछ की जा चुकी है.

इससे एक दिन पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने अभिनेत्री पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि रिया ने उनके बेटे को मारने के लिए जहर दिया था. अभिनेता के पिता ने रिया की गिरफ्तारी की भी मांग की थी. रिया से यह भी पूछा गया कि सुशांत से साथ रहते वक्त उन्होंने सुशांत के पिता के फोन कॉल को क्यों नजरअंदाज किया था. केके सिंह ने यह आरोप रिया पर लगाया था और व्हाट्सअप मैसेज के माध्यम से इसका सबूत भी दिया था.

इससे पहले सुशांत के परिजनों ने चक्रवर्ती परिवार को अभिनेता की मौत के लिए दोषी ठहराया है और कथित तौर पर सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया है, लेकिन रिया ने सभी आरोपों से इनकार किया है.

सुशांत 14 जून को बांद्रा वेस्ट में मोंट ब्लैंक बिल्डिंग में अपने किराये के डुप्लेक्स फ्लैट में मृत पाए गए थे, जिससे बॉलीवुड में भूचाल आ गया था.

शुरुआत में मुंबई पुलिस ने मामले में एक आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट दर्ज की थी, उन्होंने भी रिया से पूछताछ की थी, उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय और अब सीबीआई. इसके अलावा सीबीआई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ ड्रग्स के एंगल की भी जांच करने की प्रतीक्षा में है.

एक टीवी साक्षात्कार में रिया ने कहा था कि, "मुझे डरने की जरूरत नहीं है .. मैं सभी एजेंसियों के साथ सहयोग करूंगी."

इससे पहले सीबीआई ने रिया के भाई शोविक को, अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक नीरज सिंह से पूछताछ कर चुकी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it