भारत

राजधानी से सटे इलाके में 3 करोड़ की सिगरेट बरामद...दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Janta se Rishta
23 Aug 2020 12:18 PM GMT
राजधानी से सटे इलाके में 3 करोड़ की सिगरेट बरामद...दो तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दिल्ली से सटे साहिबाबाद में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने यहां से सिगरेट तस्करी का भंडाफोड़ किया है और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस मामले में विदेश से लाई गई लगभग 3 करोड़ की सिगरेट भी बरामद की है. हालांकि अभी इस मामले में अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है. लेकिन फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने ढाई करोड़ से ज्यादा की मार्लबोरो सिगरेट भी जब्त कर ली है.

पुलिस ने बताया कि ये सिगरेट दुबई, अबू धाबी, मलेशिया से तस्करी करके भारत लाई गई थी और ये महंगी सिगरेट है. आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस इंस्पेक्टर अनिल शाही की टीम को इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. तस्करी कर लाई गई सिगरेट दिल्ली-एनसीआर में महंगे दामों पर बेची जाती थी.

वहीं दूसरी ओर यूपी के सोनभद्र जिले की विंढमगंज पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. स्थानीय पुलिस ने लगभग 380 किलोग्राम गांजा की खेप बरामद की है. बरामद गांजे की कीमत लगभग 38 लाख रुपये बताई जा रही है. तस्कर गांजे को यूपी के रास्ते बिहार लेकर जा रहे थे. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

विंढमगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में भारी मात्रा में गांजे की बड़ी खेप को बिहार, झारखंड तस्करी कर ले जाया जा रहा है. जो दुद्धी के रास्ते विंढमगंज की तरफ जा रही है. पुलिस ने तुरंत रांची, रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर घिवहीं रेलवे क्रॉसिंग के पास घेराबंदी कर गांजे की खेप को बरामद किया. साथ ही तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

https://jantaserishta.com/news/no-need-for-e-pass-on-traffic-within-the-state-in-chhattisgarh-state-government-issued-order/

https://jantaserishta.com/news/cg-breaking-corona-report-of-city-district-president-and-congress-spokesperson-came-positive/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it