Top
COVID-19

सावधान! सैनिटाइजर के कारण शख्स की मौत...अचानक ऐसे लगी आग और फिर...

Janta se Rishta
3 Sep 2020 5:23 AM GMT
सावधान! सैनिटाइजर के कारण शख्स की मौत...अचानक ऐसे लगी आग और फिर...
x

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. वहीं कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोग एहतियात के लिए कई कदम भी उठा रहे हैं. लोग सैनिटाइजर का इस्तेमाल भी काफी कर रहे हैं. हालांकि अब सैनिटाइजर के कारण एक शख्स की जान जाने का मामला सामने आया है.

कोरोना वायरस का संकट सामने आने के बाद सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना आम बात हो गई है. हालांकि महाराष्ट्र में सैनिटाइजर ने एक शख्स की जान ले ली है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सैनिटाइजर के कारण आग लगने से शख्स जल गया और उसकी मौत हो गई.

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के नासिक में एक 56 वर्षीय शख्स सैनिटाजर के कारण आग की चपेट में आ गया. इसके कारण उसका शरीर 68 फीसदी जल गया. जिसके बाद घायल हालात में शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

जल गया शरीर

पुलिस ने बताया कि अनिल सुचक नाम का शख्स 30 अगस्त को एक बोतल में सैनिटाइजर भर रहा था, तभी सैनिटाइजर गैस स्टोव की आंच के संपर्क में आ गया. जिससे आग लग गई. इससे अनिल भी आग की चपेट में आ गया और उसका शरीर जल गया. हालांकि शख्स को बचाया नहीं जा सका और 1 सितंबर को जिला नागरिक अस्पताल में उसका निधन हो गया.

https://jantaserishta.com/news/former-mla-dies-from-corona-was-hospitalized-after-coming-positive/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it