Top
COVID-19

राजधानी: स्वस्थ हो चुकी कोरोना पॉजिटिव महिला महीने भर के अंदर फिर हुई संक्रमित....एक्सपर्ट्स भी हैरान

Janta se Rishta
6 Sep 2020 12:38 PM GMT
राजधानी: स्वस्थ हो चुकी कोरोना पॉजिटिव महिला महीने भर के अंदर फिर हुई संक्रमित....एक्सपर्ट्स भी हैरान
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत में कोरोना महामारी की रफ्तार बेकाबू है. कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होने के साथ ही संक्रमितों के मामले में भारत दुनिया में दूसरे नंबर पर आ गया है. इसी बीच कर्नाटक के बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला कोरोना से ठीक हो चुकी थी, वो अब दोबारा संक्रमित हो गई है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कोरोना से स्वस्थ हो चुकी एक महिला फिर से वायरस से संक्रमित पाई गई है. बेंगलुरु में कोरोना री-इन्फेक्शन का यह पहला मामला है. बेंगलुरु स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल के मुताबिक, जुलाई में 27 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इलाज के बाद निगेटिव होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. एक महीने के बाद उनमें कोरोना के लक्षण मिले और टेस्ट में फिर से कोरोना पॉजिटिव निकली है.ऐसे कई केस सामने आ चुके हैं जब कोरोना की जंग जीतकर लौटे लोग दोबारा कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. ऐसे केस की वजह से एक्सपर्ट्स भी हैरत में पड़ गए हैं.

फिलहाल भारत में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार सुबह 8 बजे तक के जारी आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 90,633 केस सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 1065 मरीजों की मौत हुई है.

https://jantaserishta.com/news/collector-will-take-final-decision-to-open-anganwadi-centers-in-chhattisgarh-cm-bhupesh-baghel-took-many-important-decisions-in-review-meeting/

https://jantaserishta.com/news/154-new-corona-patients-identified-in-raipur-by-evening-health-department-confirms/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it