भारत

बस हाईजैक मामले में ट्विस्ट: फाइनेंसर ले गया था यात्रियों से भरी बस

Janta se Rishta
19 Aug 2020 8:47 AM GMT
बस हाईजैक मामले में ट्विस्ट: फाइनेंसर ले गया था यात्रियों से भरी बस
x

उत्तर प्रदेश के आगरा में कुछ अज्ञात लोगों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. इन लोगों ने एक प्राइवेट बस को अगवा कर लिया और ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया. बस में 37 सवारी भी थे. यात्रियों को झांसी में उतार दिया गया है. अभी तक बस का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस बस की तलाश में छापेमारी कर रही है. घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर देर रात घटी. जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम से पन्ना (मध्यप्रदेश) जा रही प्राइवेट बस को कुछ अज्ञात लोगों ने आगरा के पास रोककर ड्राइवर और कंडक्टर को उतार लिया. दोनों को निजी गाड़ी में बिठा कर ले गए जबकि एक दूसरे ड्राइवर के जरिए उस बस को आगे लेकर चले गए.

करीब 2 घंटे तक ड्राइवर और कंडक्टर को इधर-उधर घुमाने के बाद उन्हें एक ढाबे पर छोड़ दिया.वहीं, यात्रियों को दूसरे बस से झांसी भिजवाया गया. फिलहाल, झांसी से यात्रियों को गंतव्य स्थान पर पहुंचाया जा रहा है. इसके साथ ही बस को अगवा करने वालों लोगों और अगवा की गई बस की तलाश जारी है.

आगरा एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि रायगढ़ टोल क्रॉस करने के बाद दक्षिणी बाईपास के आगे बस को ओवरटेक किया गया. ओवरटेक करने वालों ने अपने आपको फाइनेंस कंपनी का बताया और कहा कि बस की किश्तें नहीं दी जा रही है. इन लोगों ने ड्राइवर और कंडक्टर को जाइलो में बैठाया.

एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया बातचीत में पता चल रहा है कि ग्वालियर के ट्रैवल्स कंपनी काफी कर्ज में थी और किश्तें नहीं दी जा रही थी. बस में 34 यात्री थे. मामला संवेदनशील है. पुलिस टीम लगा दी है. आसपास के जनपदों में एसपी से बात हो गई है.

https://jantaserishta.com/news/tomorrow-chhattisgarh-will-create-history-on-the-birth-anniversary-of-rajiv-gandhi-ji-together-the-amount-will-be-paid-under-three-schemes/

https://jantaserishta.com/news/so-far-815-7-mm-in-the-state-average-rainfall-recorded-know-the-state-of-your-area/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it