व्यापार

BSNL का धमाकेदार ऑफर, फ्री में मिल रहा है 5GB डेटा, मिलेगा अनलिमिटेड

Janta se Rishta
22 Aug 2020 10:44 AM GMT
BSNL का धमाकेदार ऑफर, फ्री में मिल रहा है 5GB डेटा, मिलेगा अनलिमिटेड
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत संचार निगम लिमिटेड आजकल अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए-नए ऑफर्स पेश कर रही है. अब BSNL ने अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री में 5GB डेटा देने की बात कही है. कंपनी ये ऑफर प्रमोशनल के तौर पर दे रही है, जिसके लिए ग्राहकों को कोई चार्ज नहीं देना होगा. बीएसएनएल ने बताया कि ये ऑफर 90 दिनों तक प्रमोशनल बेसिस पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में कंपनी यूज़र्स को 100 रुपये के टॉप-अप पर फुल टॉक टाइम भी दे रही है.

इस ऑफर के तहत 98, 99, 118, 187 और 319 रुपये वाले STV ग्राहकों को 5G फ्री डेटा मिलेगा. साथ ही 186, 429, 485, 666 और 1,999 रुपये के PV रिचार्ज के साथ भी यह डेटा दिया जाएगा. बीएसएनएल चेन्नई सर्किल के मुताबिक ये फ्री डेटा फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल के ग्राहकों के लिए है.

जानकारी के मुताबिक कंपनी उन प्रीपेड यूज़र्स को फौरन बोनस डेटा दे रही है जो प्लान के एक्सपायर होने से पहले ही दूसरा या तीसरा रिचार्ज कराते हैं. ये ऑफर 90 दिनों के लिए है. इस फ्री डेटा की वैलिडिटी 22 दिनों की है. ये फ्री डाटा ऑफर 22 अगस्त 2020 यानी कि आज से लेकर 19 नवंबर 2020 तक चलेगा.
18 नवंबर तक मिलेगा फुल TalkTime
इसके अलावा कंपनी ने ये भी बताया है कि आज से 18 नवंबर तक हर रविवार को 100 रुपये के टॉप अप से रिचार्ज कराने पर फुल टॉक टाइम बेनिफिट दिया जाएगाय. फुल टॉक टाइम वाला ऑफर भी फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल के यूजर्स के लिए ही है.

इन यूज़र्स को भी 5GB फ्री डेटा
इससे पहले कंपनी ने अपने लैंडलाइन यूज़र्स को एक साल की वैलिडिटी के साथ 5 जीबी हाईस्पीड डेटा मुफ्त में देने की बात कही थी. इस ऑफर का ऐलान BSNL गुजरात सर्किल ने किया है. खास बात है कि ये है कि ये सर्विस सिर्फ ऐसे लैंडलाइन ग्राहकों को मिलेगी, जो ब्रॉडबैंड कनेक्शन का इस्तेमाल नहीं कर रहे. कंपनी ने बताया कि इस 5 जीबी डेटा को ग्राहक BSNL Wifi हॉटस्पॉट सर्विस के जरिए इस्तेमाल कर पाएंगे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it