व्यापार

BS6 हीरो एचएफ डीलक्स तो मिले तीन नए वेरिएंट, जानें इसकी कीमत

Janta se Rishta
22 Aug 2020 12:36 PM GMT
BS6 हीरो एचएफ डीलक्स तो मिले तीन नए वेरिएंट, जानें इसकी कीमत
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।हीरो मोटोकॉर्प ने तीन नए वेरिएंट्स के साथ एचएफ डीलक्स रेंज को अपडेट किया है और अब हीरो एचएफ डीलक्स लाइन-अप में कुल पांच वेरिएंट पेश किए जा रहे हैं. किक स्टार्ट और स्पोक व्हील्स वाली हीरो एचएफ डीलक्स वेरिएंट की कीमतें रु 48,000 से शुरू होती हैं और यह सेल्फ स्टार्ट और एलॉय व्हील्स ट्रिम के लिए रु 58,500 तक जाती हैं. बाइक की सारी कीमतें एक्स-शोरूम हैं. हालाँकि, हम हीरो की एचएफ डीलक्स रेंज में डिस्क ब्रेक वेरिएंट के लाए जाने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन यह अभी तक नहीं हुआ है. हीरो एचएफ डीलक्स के सभी वेरिएंट पर ड्रम ब्रेक ही लगे मिलेंगे.

Hero HF Deluxe में किक स्टार्ट, स्पोक व्हील्स और i3S मिलाकर कई तरह के विकल्प हैं.

एचएफ डीलक्स रेंज में 97.2 सीसी का सिंगल-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है लगा है जो 8,000 आरपीएम पर 7.91 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम पीक टॉर्क देता है. इंजन को चार-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. जबकि HF डिलक्स को आगे और पीछे ड्रम ड्रम मिलता है, यह कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) से भी लैस है जो 125 cc और इससे बड़े दो पहिया वाहनों में तकनीकी रूप से अनिवार्य है.

tgp575vs

सस्पेंशन की बात करें तो आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स हैं और पीछे हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर लगाए गए हैं. हीरो एचएफ डीलक्स की अपडेटेड रेंज में अब दो किक स्टार्ट वेरिएंट शामिल हैं, एक स्पोक व्हील्स के साथ और एक अलॉय व्हील्स के साथ. सेल्फ स्टार्ट के साथ एक अलॉय व्हील्स वेरिएंट है, एक वेरिएंट ऑल-ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ है सबसे महंगा i3s ट्रिम है जो स्मार्ट इग्निशन कट-ऑफ फंक्शन के साथ आता है.

https://jantaserishta.com/news/google-pixel-5-smartphone-render-and-specifications-leaked-know-possible-features/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it