BREAKING NEWS: डीकेएस घोटाले के आरोपी डॉ. पुनीत गुप्ता ने पुलिस के सवालों का फिर नही दिया जवाब…दस्तावेज न होने का दिया हवाला

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  रायपुर. डीकेएस घोटाला के आरोपी और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह  के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता गुरुवार को बयान दर्ज कराने गोल बाजार थाना पहुंचे। डीकेएस के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता पुलिस के नोटिस पर बयान दर्ज कराने गोल बाजार थाना अपने वकील के साथ पहुंचे। पुलिस ने करीब डेढ घंटे तक डॉ. गुप्ता से पूछताछ की। इस बार भी डॉ. गुप्ता ने पुलिस के कई सवालों का जवाब नहीं दिए। उन्होंने रिकार्ड देख जवाब देने की बात कही। हालांकि, जांच अधिकारियों ने पूछताछ के दौरान डॉ. पुनीत गुप्ता के हस्ताक्षर के नमूने लिए। पिछली बार डॉ. पुनीत गुप्ता 6 मई को अपना बयान दर्ज कराने गोल बाजार पहुंचे थे।

पुनीत गुप्ता ने किसी भी सवाल का संतोषजनक जवाब नहीं दिया था। पुनीत ने यह भी कहा कि आरटीआई से दस्तावेज निकलवाया जा रहा है, उससे पूरी जानकारी आएगी, फिर जवाब दूंगा। वहीं पुलिस ने डॉ. पुनीत गुप्ता के लुकआउट नोटिस को रद्द करने के मामले में कोई भी निर्णय नहीं लिया है। इससे पहले बुधवार को पुनीत गुप्ता ने लुकआउट नोटिस को रद्द करने के लिए गोल बाजार थाने में आवेदन दिया। डॉ. पुनीत गुप्ता के आवेदन को पुलिस अधिकारियों ने सिरे से खारिज कर दिया। अफसरों ने बताया कि लुकआउट नोटिस केस की जांच चलने तक खारिज नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here