Top
विश्व

जर्मनी के एक ही फ्लैट में पांच बच्चों के शव बरामद, पुलिस ने मां पर किया शक

Janta se Rishta
4 Sep 2020 11:03 AM GMT
जर्मनी के एक ही फ्लैट में पांच बच्चों के शव बरामद, पुलिस ने मां पर किया शक
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| पश्चिमी जर्मनी के एक रिहायशी इलाके में पांच बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल ये मामला सोलिंगन शहर के एक रिहायशी इलाके का है और पुलिस को इन पांच बच्चों की 27 वर्षीय मां पर शक है। पुलिस का कहना है कि इन बच्चों की मां ने डसेलडोर्फ के एक रेलवे स्टेशन के पास आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

पुलिस का कहना है कि बच्चों की मौत का कारण अभी साफ नहीं है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि एक 11 साल का छठा बच्चा अपनी जान बचाने में कामयाब रहा है। हालांकि पुलिस के पास भी अभी इस मामले को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है।
पुलिस ने बताया कि उनके पास स्थानीय समयानुसार करीब एक बजकर 45 मिनट पर एक फोन आया था, जिसकी बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो उन्हें वहां पांच बच्चों के शव मिले। यह अपार्टमेंट हसेल्डेल क्षेत्र के एक रिहायशी इलाके में स्थित है। इन पांच बच्चों में दो लड़के और तीन लड़कियां हैं।

इन पांचों बच्चों की उम्र एक से आठ साल के बीच बताई जा रही है। बच्चों की दादी घटनास्थल से 60 किलोमीटर की दूरी पर रहती हैं। एक स्थानीय जर्मन वेबसाइट के मुताबिक, दादी ने ही आपातकालीन सेवाओं को अलर्ट कॉल किया था। पुलिस प्रवक्ता स्टीफन ने बताया कि बच्चों की मां गंभीर रूप से घायल हैं।

पुलिस इन बच्चों के शवों के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि बच्चों की मां से इस दुखद घटना के बारे में और जानकारी लेकर कारण का पता लगाया जा सकता है। पुलिस ने अपार्टमेंट वाले ब्लॉक के सभी फ्लैट्स को सील कर दिया है। बता दें कि घटनाक्रम पर पुलिस की गाड़ी, एंबुलेंस और फॉरेंसिक टीम मौजूद हैं।

https://jantaserishta.com/news/big-shock-to-imran-khan-government-canceled-visit-to-pakistans-pak-after-tensions-rise-from-india/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it