Top
मनोरंजन

बॉबी देओल की आपबीती- काम न होने की वजह से शराब में डूबे एक्टर , बोले- खुद पर तरस खाने लगा था...

Janta se Rishta
19 Aug 2020 10:31 AM GMT
बॉबी देओल की आपबीती- काम न होने की वजह से शराब में डूबे एक्टर ,  बोले- खुद पर तरस खाने लगा था...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|बॉबी देओल (Bobby Deol) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. 21 अगस्त को उनकी फिल्म 'क्लास ऑफ 83' नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो रही है, जिसमें वह पुलिस अफसर के रोल में हैं. इसके बाद 28 अगस्त को उनकी पहली वेब सीरीज 'आश्रम (Aashram)' एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर रिलीज होगी. इस तरह बॉबी देओल (Bobby Deol) इसमें खूब व्यस्त हैं और कोरोना वायरस के इस दौर में भी अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन इस बीच बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया है और इसमें बताया है कि किस तरह काम न होने की वजह से वह शराब की लत के शिकार हो गए थे.

https://youtu.be/wlVAQMB7TDY

बॉबी देओल (Bobby Deol) इस इंटरव्यू में बता रहे हैं, 'मैं खुद पर तरस खाने लगा था कि कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता. मैंने दारू का सहारा लिया. जब मैंने एक दिन अपने बच्चों की आंखों में देखा कि पापा सारे दिन घर में ही रहते हैं, तो मैं सोचने लगा कि मैं कहां गलत था. यही बात मैंने अपनी मां की आंखों में, अपनी वाइफ की आंखों में देखी. लेकिन फिर मैंने इन सबकी आंखों में देखा तो मेरे अंदर कुछ बदल गया. मैं इंतजार नहीं कर सकता था कि कोई आए और मेरी जिंदगी को बदले. मैंने सोचा कि मुझे खुद पर काम करना होगा. फिर मैंने खुद पर काम करना शुरू किया. मैं पिछले दो तीन साल से काफी व्यस्त था.'

https://youtu.be/sr-TLzvHc_k

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 2018 में सलमान खान के साथ 'रेस 3' फिल्म फिल्मों में दोबारा कदम रखा और उनके शानदार अंदाज को खूब पसंद भी किया गया. फिर वह 'यमला पगला दीवानाः फिर से' में दिखे और अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' तो सुपरहिट रही. लेकिन अब वह एक बार फिर व्यस्त हो गए हैं, और अपने फैन्स के लिए मनोरंजन की जबरदस्त डोज लेकर आ रहे हैं.

https://jantaserishta.com/news/sushant-transferred-to-cbi-akshay-kumar-said-truth-always-wins/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it