व्यापार

'Blackberry' की वापसी, कीपैड वाले 5G स्मार्टफोन के साथ, जानिए इस बार क्या है खास?

Janta se Rishta
20 Aug 2020 3:24 AM GMT
Blackberry की वापसी, कीपैड वाले 5G स्मार्टफोन के साथ, जानिए इस बार क्या है खास?
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|एक समय था जब यूएस की कंपनी Blackberry का मोबाइल इंडस्ट्री पर राज था, कंपनी के फोन यूजर्स के बीच प्रीमियम डिवाइस के तौर पर काफी लोकप्रिय थे। लेकिन स्मार्टफोन मार्केट में बढ़ रही प्रतिस्पर्धा के बीच Blackberry कहीं खो गया है और यूजर्स की नजरों मे ओझल होने लगा। कंपनी ने साल 2016 में फिर से बाजार में वापसी की थी लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। लेकिन Blackberry यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि जल्द ही कंपनी एक बार फिर से बाजार में वापसी करने वाली है और इस बार कंपनी को सफलता मिलने की भी काफी उम्मीद है। क्योंकि Blackberry अब कीपैड वाले 5G फोेन बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है।

PCMag की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnwardMobility नामक कंपनी ने Blackberry फोन बनाने का लाइलेंस लिया है और अब वह बाजार में Blackberry ब्रांड के स्मार्टफोन लेकर आएगी। हालांकि अभी तक अपकमिंग फोन या उसके फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन Blackberry के आधिकारिक ब्लॉग में जानकारी दी गई है कि Blackberry ब्रांड का नया स्मार्टफोन साल 2021 में दस्तक देगा।

BlackBerry के एक्जीक्यूटिव चेयरमेन और सीईओ John Chen का कहना है कि 'BlackBerry काफी खुश है कि OnwardMobility हमारे कीबोर्ड के साथ BlackBerry 5G स्मार्टफोन डिवाइस पेश करेगा, जो हमारे ब्रांड के साथ विश्वास और सुरक्षा के उच्च मानकों का लाभ उठाएगा।' साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'हम इस बात से उत्साहित हैं कि ग्राहक एंटरप्राइज और सरकारी स्तर की सुरक्षा और मोबाइल की नई उत्पादकता 5G स्मार्टफोन की पेशकश करेंगे।

https://jantaserishta.com/news/apple-sets-new-records-becoming-the-first-us-company-to-hit-2-trillion-in-market-cap/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it