Top
मनोरंजन

Birthday Special: दो बार फोर्ब्स की लिस्ट में आ चुका है साउथ के ये सुपरस्टार का नाम, जानिए इनके दिलचस्प किस्से

Janta se Rishta
29 Aug 2020 2:55 AM GMT
Birthday Special: दो बार फोर्ब्स की लिस्ट में आ चुका है साउथ के ये सुपरस्टार का नाम, जानिए इनके दिलचस्प किस्से
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|सुपरस्टार नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को हैदराबाद में हुआ था. नागार्जुन की फैन फॉलोइंग तगड़ी है. उनकी अदाकारी के फैंस कायल हैं. नागार्जुन एक्टर होने के साथ-साथ सफल प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं. नागार्जुन के नाम करोड़ों की संपत्ति है.

दो बार फोर्ब्स की लिस्ट में बनाई जगह
मालूम हो कि नागार्जुन अन्नपूर्णा स्टूडियो प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं. स्टूडियो के अलावा नागार्जुन अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया, हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी हैं. साथ ही एमएनएन रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर हैं. नागार्जुन फोर्ब्स की लिस्ट में दो बार (2012 और 2013) जगह पा चुके हैं.

तब्बू संग रही अफेयर की चर्चा
पर्सनल लाइफ में नागार्जुन ने दो शादियां की हैं. पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद नागार्जुन ने अमला अक्किनेनी से शादी की. नागार्जुन के दो बेटे नागा चैतन्य और अखिल अक्कीनेनी हैं. नागार्जुन के एक्ट्रेस तब्बू संग अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रहीं. खबरें हैं कि दोनों लंबे समय तक रिलेशन में रहे थे. दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब उन्होंने फिल्म में साथ काम किया था. लेकिन नागार्जुन के पहले से ही शादीशुदा होने के कारण दोनों की शादी नहीं हो पाई. इसी कारण से दोनों अलग हो गए थे. हालांकि, दोनों ही स्टार्स ने कभी भी इस पर बात नहीं की.

वर्कफ्रंट पर नागार्जुन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1967 में अपने करियर की शुरुआत की थी. वो तेलुगू फिल्म Sudigundalu में नजर आए थे. नागार्जुन ने साउथ में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी है. साउथ फिल्मों के अलावा नागार्जुन बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं. उन्होंने टीवी की दुनिया में प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया है. नागार्जुन को 2 नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स, 9 Nandi Awards और 3 फिल्मफेयर अवॉर्ड साउथ मिल चुके हैं.

https://jantaserishta.com/news/entry-of-new-anjali-bhabhi-and-sodhi-in-tarak-mehta-ke-ooltah-chashma-first-glimpse-seen-in-promo/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it