Birthday Special : पर्सनल लाइफ की वजह से जाने जाते हैं अस्मित पटेल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  अमीशा पटेल के भाई फिल्म जगत में अपनी मूवीज और अभिनय के दम पर कम बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा जाने गए। फिल्म ‘इंतेहा’ से अस्मित ने इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए जैसे ‘मर्डर’, ‘निर्दोष’, ‘दिल दिया है’ और ‘सुपर माॅडल’ पर इनमें से कोई कुछ खास न चल सकी। वहीं अस्मित का नाम पहले तो ‘स्टाइल’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस रिया सेन से जुड़ा। इनके साथ अस्मित का आपत्तिजनक एमएमएस वायरल हुआ। फिर उनका नाम एक रिएलिटी शो के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक से भी जुड़ा। हालांकि उन्होंने इन दोनों से ही शादी नहीं की बस अफेयर ही रखा।

वीना से ऐसे जुड़ा नाम
अस्मित टीवी के एक बेहद फेमस रिएलिटी शो में बतौर कनटेस्टेंट शामिल हुए थे जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं। इसी शो के दौरान अस्मित और वीना की मुलाकात हुई थी। शो में वो एक-दूसरे को चूमते, प्यार से गले मिलते और एक ही कंबल शेयर करते थे। इन सभी चीजों के चलते शो की टीआरपी तो बढ़ी ही और दोनों बहुत कम समय में इंटरनेट सेनसेशन बन गए थे। वहीं शो से बाहर आने के बाद दोनों ने कफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर अलग हो गए। इसके पहले अस्मित का एक्स गर्लफ्रेंड रिया सेन के साथ एक आपत्तिजनक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि एक्टर ने दोनों ही हिरोइनों के साथ शादी नहीं की।

एक्स की शादी के एक दिन बाद किया इन्हें प्रपोज
अस्मित पटेल ने दोनों एक्ट्रेस के बाद सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ में अभिनय कर चुकी महक चहल को डेट करना शुरु कर दिया था। हालांकि दस साल तक डेट करने के बाद अस्मति ने अपनी एक्स रिया सेन की शादी के एक दिन बाद ही महक को शादी के लिए प्रपोज किया था। अस्मित और महक उस वक्त यूरोप में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे जब उन्होंने सगाई कर कुछ समय बाद शादी के बंधन में बंधे। फिलहाल शादी के बाद से अस्मित कंट्रोवर्सी में कम ही फंसते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here