ब‍िहार : भगवान कुमार नामक शख्स ने जहरीला सांप को पकड़कर किया ऐसा काम…लोग रह गए हैरान । जनता से रिश्ता

file pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।   ब‍िहार से एक ऐसा नजारा सामने आया है जो देखने वालों के रोंगटे खड़े कर दे. सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक शख्स जहरीले सांप को पकड़ता है, उससे खेलता है और फ‍िर उसे जंगल छोड़ द‍ेता है. 9 म‍िनट के इस वायरल वीड‍ियो में सांप के साथ तरह-तरह से खेलता हुआ शख्स द‍िखाया गया है. 

सांप को बाल्टी में धोया फिर कुर्सी पर बैठाया, 9 म‍िनट तक खेलता रहा शख्स

ब‍िहार में छपरा ज‍िले के मढौरा प्रखंड के नरहरपुर चमारी में गोपाल शर्मा के पुराने घर में जहरीला सांप निकलने की खबर पर वहां भगवान कुमार नाम का शख्स पहुंचा और सांप को अपने हाथों से पकड़ ल‍िया. भगवान, जमीन पर रखकर सांप से बहुत देर तक खेलता रहा. उसके इस तरह सांप के साथ खिलवाड़ करते देख लोग आश्चर्यचकित हो गए. सांप के साथ इस तरह खेलते हुए देखने वाले लोग सांप की प्रजाति की पहचान कर रहे हैं. यह एक जहरीला सांप है. इसके ऊपर खड़ाऊ का निशान बना हुआ है. भगवान सांप को एक कुर्सी पर भी बैठा देता है और तरह-तरह से उससे खेलता है. इसी बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस व्यक्ति के बारे में यह कहा जाता है कि आस-पास के क्षेत्रों में सांप पकड़ने को लेकर ये युवक काफी मशहूर है. ये कोई भी सांप को जिंदा पकड़ लेता है, साथ ही जख्मी अवस्था वाले सांप का इलाज भी करता है. उसके बाद ठीक होने पर उन्हें जंगल मे छोड़ देता है.