Top
मनोरंजन

Bigg Boss 14: डॉक्टर्स की टीम पहुंची सेट पर...सुरक्षा और सावधानियों की जांच शुरू...कोरोना टेस्ट के बाद होगी कंटेसटेंट्स की एंट्री...जाने कैसा है थीम

Janta se Rishta
26 Aug 2020 3:30 PM GMT
Bigg Boss 14: डॉक्टर्स की टीम पहुंची सेट पर...सुरक्षा और सावधानियों की जांच शुरू...कोरोना टेस्ट के बाद होगी कंटेसटेंट्स की एंट्री...जाने कैसा है थीम
x

Exclusive - Bigg Boss 14 postponed for a month; the show to most ...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कलर्स टीवी के पॉपुलर गेम रियलिटी शो बिग बॉस की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शो के सेट को लॉकडाउन और कोविड-19 की थीम पर तैयार किया गया हैं जहां एक बड़ी टीम 24 घंटे सभी कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा और सावधानियों के लिए मौजूद रहेगी। शो की तैयारी को एक कदम आगे बढ़ाते हुए डॉक्टर्स की टीम हाल ही में सेट पर पहुंची थी जहां उन्होंने देखा कि आखिरी कैसे शो में कंटेस्टेंट्स सुरक्षित रहेंगे।

सेट पर सावधानी कैसे रखी जाएगी ये देखने के लिए डॉक्टर्स की एक टीम बिग बॉस 14 के सेट पहुंची थी। बिग बॉस के घर में कई सदस्य एक लंबा समय बिताने वाले हैं इसलिए शो में क्रू की संख्या भी बड़ी रखी गई है। मेकर्स ने तसल्ली दी है कि सेट पर कोरोना से जुड़ी सभी गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा जिसके लिए तैयारियां जारी हैं।

सेट की मरम्मत का कार्य अब भी बाकी

बिग बॉस शो का ग्रैंड प्रीमियर पहले 27 सितम्बर को रखा गया था मगर अब इसकी डेट बढ़ाकर 4 अक्टूबर कर दी गई है। सेट डिजाइनिंग पूरी हो चुकी है मगर अब भी मरम्मत का काम बाकी है। मुंबई में कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते सेट पर मरम्मत का काम बढ़ गया है। जिसे पूरा होने में कुछ और समय लगेगा। इसलिए मेकर्स ने डेट्स आगे बढ़ा दी हैं।

https://www.instagram.com/p/CEMj4Ywq8we/?utm_source=ig_embed

शो में जाने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को किया जाएगा क्वारैंटाइन

इस सीजन शो में 16 कंटेस्टेंट्स शो में एक साथ एंट्री लेने वाले हैं जिनमें से 13 सेलेब्रिटी और 3 कॉमनर्स होंगे। शो में आने वाली सभी सदस्यों को एक हफ्ते के लिए क्वारैंटाइन किया जाएगा। खबरें हैं कि इन सभी का कोरोना टेस्ट भी होने वाला है। शो में आने वाले 3 कॉमनर्स का चयन ऑनलाइन ऑडीशन के जरिए होगा। जिसकी प्रक्रिया अभी जारी है। फिलहाल जस्मिन भसिन, ईजा खान, पवित्र पुनिया को शो में आने के लिए कन्फर्म माना जा रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it