Top
मनोरंजन

Bigg Boss 14: जैन इमाम ने रिजेक्ट किया बिग बॉस का ऑफर...जानें क्या है वजह

Janta se Rishta
29 Aug 2020 5:44 AM GMT
Bigg Boss 14: जैन इमाम ने रिजेक्ट किया बिग बॉस का ऑफर...जानें क्या है वजह
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कलर्स टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 ऑन एयर होने से पहले ही चर्चा का विषय बन गया है. इस लाइमलाइट की वजह वो स्टार्स बन गए हैं जिन्होंने शो का ऑफर मिलने के बाद भी 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया था. कुछ समय पहले यह बताया गया था कि 'नागिन 3' के अभिनेता पर्ल वी पुरी ने 'बिग बॉस 14' में भाग लेने से इनकार कर दिया है, जबकि उनके निर्माताओं ने मोटी फीस देने की पेशकश की थी.

अब उन सितारों की सूची में एक नाम और जोड़ा जा रहा है जिन्होंने बिग बॉस 14 के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. हम बात कर रहे हैं ज़ैन इमाम की जो बिग बॉस के घर में कैद नहीं होना चाहते हैं. खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने इस सीज़न के लिए ज़ैन इमाम से संपर्क किया लेकिन रियलिटी शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया.

इस बारे में बात करते हुए ज़ैन इमाम ने कहा है कि वह एक निजी व्यक्ति हैं. उन्हें बहुत से लोगों के साथ रहने में कठिनाई होती है. यही कारण है कि अभिनेता ने 'बिग बॉस 14' के निर्माताओं को स्पष्ट रूप से मना कर दिया है. इससे पहले ज़ैन टेलीविजन रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुके हैं. दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' 4 अक्टूबर को टीवी पर दस्तक देने वाला है. बिग बॉस के मेकर्स शो में आने वाले प्रतियोगियों के स्वास्थ्य को लेकर बहुत गंभीर हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it