खेल

बड़ा झटका: WWE फैन्स के लिए बुरी खबर...रेसलर गोल्डबर्ग जल्द कह सकते है अलविदा...जानिए वजह

Janta se Rishta
17 Aug 2020 7:53 AM GMT
बड़ा झटका: WWE फैन्स के लिए बुरी खबर...रेसलर गोल्डबर्ग जल्द कह सकते है अलविदा...जानिए वजह
x

क्या सुपरस्टार रेसलर गोल्डबर्ग WWE का साथ छोड़ सकते हैं? WWE फैन्स के बीच यह सवाल काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके पीछे कारण है गोल्डबर्ग (Goldberg) के लिए ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) का ऑफर. दरअसल, 2019 में ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) का जन्म हुआ और इसने रेसलिंग के दीवानों के लिए एक और मंच खड़ा कर दिया. अब यह कंपनी गोल्डबर्ग को अपने रिंग में देखना चाहती है.

WWE के ऑन स्क्रीन मैनेजर रह चुके जिम कॉर्नेट ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) के अध्यक्ष टोनी खान गोल्डबर्ग को AEW में शामिल करना चाहते हैं. ऐसे में अगर गोल्डबर्ग इस ऑफर को स्वीकार करते हैं तो WWE के फैन्स के लिए उनका ये फैसला एक बड़ा झटका होगा. गोल्डबर्ग को बुक करने के लिए AEW के चेयरमैन टोनी खान मेन इवेंट पीपीवी मैच में मिलने वाली रकम के बराबर का पैसा देने के लिए तैयार हैं. हालांकि, गोल्डबर्ग लंबे समय से WWE का हिस्सा हैं और ऐसी उम्मीद कम है कि वो AEW का हाथ थामेंगे.

बता दें कि कोरोना के कारण WWE ने कई रेसलर्स और रेफरियों को बाहर कर दिया था जिसके बाद उन्होंने AEW का हाथ थाम लिया. WWE के कई बड़े स्टार AEW में शामिल हो चुके हैं जिसमें क्रिस जैरिको, नेविल, डीन एम्ब्रोज, टाय डिलिंजर, जैक राइडर, जैक स्वैगर और कोडी रोड्स जैसे रेसलर्स नाम शामिल हैं. ये सभी रेसलर्स पहले WWE के लिए लड़ा करते थे लेकिन अब ये AEW के रिंग में नजर आते हैं.

इनके अलावा WWE के महान रेफरी माने जाने वाले माइक किओडा ने भी AEW का दामन थाम लिया है. बता दें कि WWE में माइक का करियर करीब 31 साल चला, इस सफर में वो कई बड़े मैचों के गवाह बने और नतीजों को फाइनल करने का काम किया. फिर चाहे वो TNT चैंपियनशिप हो, रेसलमेनिया के मैच हों या फिर कोई और चैंपियनशिप, 1989 में WWE में एंट्री पाने वाले माइक ने WWE के कई ऐतिहासिक मैचों में रेफरी की भूमिका निभाई.

हाल ही में AEW के लिए रेसलिंग कर रहे क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को AEW में शामिल करने की इच्छा जताई थी. बता दें कि क्रिस जैरिको WWE के पूर्व चैंपियन रह चुके हैं और इन दिनों वो AEW के लिए लड़ रहे हैं.

https://jantaserishta.com/news/the-exam-will-not-be-postponed-supreme-court-gives-green-signal-to-neet-and-jee-exam/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it