खेल

IPL 2020 को लेकर चेयरमैन का बड़ा खुलासा... Full Schedule कल होगा रिलीज

Janta se Rishta
5 Sep 2020 10:47 AM GMT
IPL 2020 को लेकर चेयरमैन का बड़ा खुलासा... Full Schedule कल होगा रिलीज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | IPL 2020 का पूरा शेड्यूल पहले शुक्रवार 4 सितंबर को रिलीज किया जाना था और फिर इसको एक दिन खिसका दिया गया था और कहा था कि आइपीएल के 13वें सीजन का कार्यक्रम शनिवार 5 सितंबर को जारी किया जाएगा, लेकिन 5 सितंबर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने फिर से आइपीएल 2020 के शेड्यूल को जारी करने पर अपडेट दी है।

आइपीएल के चेयरमैन ने खुलासा किया है कि अब इस बार के टूर्नामेंट का शेड्यूल कल यानी 6 सितंबर को जारी किया जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के चेयरमैन और बीसीसीआइ अधिकारी बृजेश पटेल ने कहा है, "19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे आइपीएल 2020 का शेड्यूल कल (रविवार 6 सितंबर) जारी किया जाएगा।"

बता दें कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 3 सितंबर को दिए बयान में कहा था कि अब आइपीएल 2020 के शेड्यूल के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। आइपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल शुक्रवार(4 सितंबर) को जारी कर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

दरअसल, बीसीसीआइ को भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के कारण आइपीएल को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में आयोजित कराना पड़ रहा है। यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आइपीएल के 13वें सीजन का आयोजन होना है, लेकिन इससे पहले यूएई गईं सभी टीमों में से चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

इसके बाद शेड्यूल को जारी करने में देरी हुई, क्योंकि बीसीसीआइ इस इंतजार में थी कि आगे इन खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट कैसी आती है। इसके अलावा अबू धाबी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में तमाम तरह की पाबंदियों से बीसीसीआइ को निपटना था। ऐसे में शेड्यूल के लिए बीसीसीआइ ने इंतजार किया।

https://jantaserishta.com/news/astrologers-big-claim-about-virat-kohlis-children-predictably-told-will-be-son-or-daughter/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta