Top
मनोरंजन

'KBC 12' की शूटिंग को तैयार बिग बी...ज्यादा सावधानियां और प्रोटोकॉल...रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से सीधी टक्कर...

Janta se Rishta
20 Aug 2020 10:21 AM GMT
KBC 12 की शूटिंग को तैयार बिग बी...ज्यादा सावधानियां और प्रोटोकॉल...रियलिटी शो बिग बॉस 14 से सीधी टक्कर...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कोविड 19 से जंग जीतकर अपने घर पहुंच चुके हैं। एक लंबे समय तक काम से दूर रहकर बिग बी ने अपनी हेल्थ और रिकवरी पर ध्यान दिया है। अब तबियत पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद एक्टर दोबारा गेम रियलिटी शो केबीसी 12 की शूटिंग शुरू करेंगे। इस बार शो में ज्यादा सावधानी बरती जाएगी।

केबीसी शो की चयन प्रक्रिया जारी है जिससे पहले ही बिग बी अपने घर से शो के कुछ प्रोमो शूट कर चुके थे। अब तबियत में सुधार के बाद दोबारा शो की तैयारियां शुरू हुई हैं। हाल ही में बिग बी ने अपना नया ब्लॉग शेयर किया है। इसमें उन्होंने फुटबॉल की सराहना करते हुए अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बात की है। अमिताभ लिखते हैं, 'जी हां, कई सारी तैयारियां और प्रेसेंजेशन चल रही हैं केबीसी प्रोमो शूट और खुद केबीसी के लिए। ज्यादा से ज्यादा सावधानी और सुरक्षा के साथ ये कैसे होने वाला है इसपर डिटेल प्रोटोकॉल हैं'।

केबीसी 12' की तैयारी भी जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं:

चर्चित गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 की तैयारी जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं। शो से जुड़े सूत्र बताते हैं कि जल्द ही मेकर्स नए कैंपेन की तैयारी में जुट गए हैं। निर्देशक-लेखक नितेश तिवारी ने कैंपेन लिखना शुरू कर दिया हैं और सब कुछ सही रहा तो वे जल्द ही होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ ये कैंपेन शूट करेंगे। इसके लिए अब बिग बी की ओर से भी हरी झंडी मिल गई है।

जारी है कंटेस्टेंट्स की चयन प्रक्रियाः

रजिस्ट्रेशन और ऑडिशन का पहला राउंड भी खत्म हो चुका हैं। कंटेस्टेंट्स को चुनने की प्रक्रिया कुछ ही दिनों में समाप्त हो जाएंगी। अमिताभ बच्चन की तबियत में भी काफी सुधार हैं। इन सभी चीजों को ध्यान में रखकर शो को सितम्बर के आखिरी हफ्ते में लॉन्च करने की प्लानिंग चल रही हैं। शुरूआती तौर पर केबीसी को अगस्त महीने में लॉन्च करने की प्लानिंग थी हालांकि अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने पर प्लानिंग में थोड़ा बदलाव लाना पड़ा। इस शो की सीधी टक्कर रियलिटी शो बिग बॉस 14 से होने वाली है।

https://jantaserishta.com/news/tv-show-bhabiji-ghar-par-hai-fame-soumya-tandon-took-a-big-decision-after-5-years-the-show-will-say-goodbye-the-search-for-new-white-memes-continues/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it