Top
अन्य

भयानक कलयुग में कलंकित हुआ भाई भाई का रिश्ता , चंद इतने रूपये के लिए कर दी हत्या |जनता से रिश्ता

Janta se Rishta
10 Sep 2020 4:20 PM GMT
भयानक कलयुग में कलंकित हुआ भाई भाई का रिश्ता , चंद इतने रूपये के लिए कर दी हत्या |जनता से रिश्ता
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| आए दिन आने वाले अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इन मामलों पर लगाम लगाना काफी मुश्किल हो गया है। आए दिन कोई ना कोई अपराध का मामला सामने आ ही जाता है और उसे सुनने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं। इस मामले को सुनने वाले हर व्यक्ति का दिल दहल गया है और सभी हैरान परेशान हैं।

आज का जमाना ऐसा आ गया है कि इंसान हैवान का रूप ले रहा है। रोज ऐसे मामले सामने आते जा रहे है जिनके बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब लोगों में इंसानियत ही नहीं बची है। हाल ही में जुर्म का मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

हैरान कर देने वाली बात है कि 14 साल के लड़कने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी।जब मामले का खुलासा हुआ तो सभी के पैरों तेल जमीन खिसक गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला औरंगाबाद में रहने वाले 14 साल के नाबालिक भाई का उसके भाई के साथ एक दिन पहले 40 रुपए के लिए झगड़ा हुआ था। पुलिस के सामने आरोपी बच्चे ने अपना जर्म कबुला है। वहीं सब बताया है।

बच्चे ने बताया है कि घटना के एक दिन पहले उसकी भाई के साथ झगड़ा हुआ था।जिसको परिवार के कहने पर बंद कर दिया था। बताया गया कि झगड़े के अगले दिन बड़ा भाई स्कूल से वापस आया, दोपहर का खाना खाने के बाद सोने के लिए चला गया. वहीं अब इस मामले में जांच की जा रही है।

https://jantaserishta.com/news/important-news-see-the-day-long-big-news-of-the-country-and-abroad-including-chhattisgarh-on-a-single-link-on-a-single-click-5/

https://jantaserishta.com/news/a-child-was-killed-due-to-superstition-hakeem-was-circumcised-twice/

https://jantaserishta.com/news/delhi-government-ordered-no-increase-in-school-fees/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it