बल्लेबाज मनीष पांडे ने एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी संग रचाई शादी | जनता से रिश्ता

manish pandey

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।  रविवार की रात तक गुजरात के सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेलकर अपनी टीम कर्नाटक को जिताने वाले भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। मनीष पांडे ने साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए हैं। इन दोनों स्टार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

करीब एक महीने पहले मनीष पांडे और खूबसूरत एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी की शादी की चर्चा थी, जिसे घरवालों ने सही ठहराया था और शादी की डेट भी फिक्स की थी। 2 दिसंबर को मुंबई में मनीष पांडे और अश्रिता ने सात फेरे लेकर पवित्र बंधन में बंध गए हैं। बतौर कप्तान कर्नाटक की टीम को ट्रॉफी जिताने और अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद खुद मनीष पांडे ने इस बात की जानकारी दी थी कि कल उनकी शादी है

मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले मनीष पांडे ने उत्तराखंड के रीति-रिवाज से शादी की सभी रस्मों को निभाया है। कुछ दिन पहले ही उनके परिवार वालों ने इस बात की जानकारी दी थी कि क्रिकेटर मनीष पांडे पहाड़ी रीति-रिवाज से शादी करने वाले हैं। सूरत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मैच जिताने के बाद मनीष पांडे सीधे मुंबई के लिए रवाना हो गए थे, जहां उनको शादी की रस्मों को निभाना था।

इस खूबसूरत कपल की तमाम तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें, 1 दिसंबर को उन्होंने कर्नाटक की टीम के लिए कप्तानी की और ट्रॉफी जिताई, जबकि दो दिसंबर को उन्होंने शादी की है। इसके अलावा 4 या 5 दिसंबर को वे हैदराबाद के लिए पहले टी20 इंटरनेशल मैच के लिए रवाना हो जाएंगे, जो 6 दिसंबर को होना है। इससे पहले ये मुकाबला मुंबई में होना था, लेकिन सुरक्षा की वजह से शिफ्ट कर दिया है। 

30 वर्षीय मनीष पांडे ने भारतीय टीम के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था। इसके बाद से उन्होंने 23 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच टीम इंडिया के लिए खेले हैं। इन 23 वनडे मैचों में उन्होंने 440 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वे 587 रन बना चुके हैं। मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने वाले मनीष पांडे ने टी20 इंटरनेशनल में दो अर्धशतक भी जड़े हैं।