विक्की डोनर और अंधाधुन की स्क्रिप्ट संभाल कर रखना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।  बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं, जिनका विषय हमेशा हटकर होते हैं. इसमें विक्की डोनर, बधाई हो और अंधाधुन जैसी फिल्म में शामिल हैं. पिछले महीने उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. आयुष्मान का कहना है कि अगर उन्हें कोई लॉकर मिलता है तो वह उसमें अपनी विक्की डोनर और अंधाधुन की स्क्रिप्ट संभाल कर रखना चाहेंगे एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान जब आयुष्मान खुराना से पूछा गया कि अगर उन्हें लॉकर सिस्टम मिलता है तो उसमें वह किस चीज को सुरक्षित रखना चाहेंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वे अपने महंगी घड़ियों के कलेक्शन, अपना पासपोर्ट और अपने घर के कागजात रखना पसंद करेंगे. आयुष्मान ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा भौतिकवादी इंसान नहीं हूं, लेकिन मैं विक्की डोनर और अंधाधुन की स्क्रिप्ट को लॉकर में संभाल कर रखना चाहूंगा. इसके साथ ही मैं अपनी पत्नी द्वारा पहले दिए गए तोहफे को भी उसमें रखना चाहूंगा

एक्टर ने कहा कि मैंने हमेशा अलग हटकर काम किया है और स्क्रिप्ट के चयन के मामले में यही मेरी यूएसपी रही है. बता दें कि इन दिनों आयुष्मान अपनी नई फिल्म बाला को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म बाला में वो कम उम्र में बाल झड़ने के चलते गंजे हो गए शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. डायरेक्टर अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक ऐसे युवक की परेशानी के बारे में बताया गया है, जो समय से पहले गंजा हो जाता है.

एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया था कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते ही इससे प्रभावित हो गए थे. इसकी कहानी मजेदार, व्यंग्यपूर्ण और भावनात्मक है. ये फिल्म दर्शकों को एक अर्थपूर्ण संदेश देगी. फिल्म बाला में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी.