Axis Bank कस्टमर को तोहफा,4.5 करोड़ का मिल रहा ये इंश्‍योरेंस

जनता से रिश्ता वेबडेस्क – त्यौहार सीजन की शुरुआत होने वाली है. इस मौके पर देश के अलग-अलग बैंक अपने ग्राहकों के लिए खास तोहफे का ऐलान कर रहे हैं. हाल ही में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने त्योहारी सीजन में ग्राहकों को घर और गाड़ी खरीदने के लिए लिए सस्ता कर्ज देने का ऐलान किया है. अब Axis बैंक और पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की ओर से खास तोहफे दिए जा रहे हैं.

Axis Bank का कस्‍टमर्स को तोहफा, 4.5 करोड़ का मिल रहा ये इंश्‍योरेंस
एक्‍सिस बैंक का तोहफा 

दरअसल, एक्‍सिस बैंक ने मैगनस क्रेडिट कार्ड लॉन्‍च किया है. फेस्टिव सीजन से पहले इस कार्ड को लॉन्‍च करते हुए कंपनी ने दावा किया है कि इसकी ब्‍याज दर दूसरे बैंकों के कार्ड के मुकाबले कम है.वहीं कार्ड के जरिए कैश विदड्रॉल फीस फ्री है. कार्ड की सबसे आकर्षक बात इंश्‍योरेंस कवर है. एक्‍सिस बैंक की ओर से जारी बयान के मुताबिक इस क्रेडिट कार्ड की एयर एक्‍सिडेंट कवर 4.50 करोड़ रुपये की है.इसी तरह परचेज प्रोटेक्‍शन यानी खरीद सुरक्षा 2 लाख रुपये तक की है. वहीं क्रेडिट शील्‍ड 5 लाख रुपये का होता है. बैंक के इस क्रेडिट कार्ड पर ट्रैवल और लाइफस्‍टाइल से जुड़े बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं. इस कार्ड के बारे में विस्‍तार से जानकारी के लिए

पीएनबी का तोहफा
फेस्टिव सीजन को देखते हुए पंजाब नेशनल बैंक ने भी रुपे कार्ड पर एक खास ऑफर का ऐलान किया है. बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक PNB के रुपे कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी की अतिरिक्‍त छूट दी जाएगी.

Axis Bank का कस्‍टमर्स को तोहफा, 4.5 करोड़ का मिल रहा ये इंश्‍योरेंस
हालांकि यह छूट बिग बाजार, फूड बाजार, एफबीबी से शॉपिंग पर मिलेगी. हर ट्रांजेक्‍शन पर अधिकतम 250 रुपये की छूट मिलेगी. बैंक का यह ऑफर 8 अक्‍टूबर 2019 तक के लिए है.
Axis Bank का कस्‍टमर्स को तोहफा, 4.5 करोड़ का मिल रहा ये इंश्‍योरेंस