खेल

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल 2020 से हुए बाहर

Janta se Rishta
23 Sep 2020 12:42 PM GMT
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल 2020 से हुए बाहर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श इंजरी के कारण इंडिंयन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से बाहर हो गए हैं। अब सनराइजर्स हैदराबाद में उनकी जगह वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर को जगह दी मिलेगी।

चोट से ग्रस्त मार्श को मैच के दौरान टखने में चोट लगी, जिसे टीम के सूत्रों ने 'गंभीर' माना है। सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच का पांचवा ओवर फेंकने के लिए दौरान मार्श के चोट लगी। ओवर की दूसरी गेंद पर वह घायल हो गए थे। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, मार्श अपने मताधिकार के लिए नंबर 10 पर बल्लेबाजी करने के लिए लौट आए थे। यह एक स्पष्ट संकेत था कि वह चोट से जूझ रहे हैं और आगे उन्हें परिणामों का सामना करना पड़ेगा। डेविड वाॅर्नर ने कहा, यह बहुत अच्छा नहीं लगेगा। वहां से बाहर चलने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए उससे बहुत हिम्मत मिली, लेकिन आज की रात दुर्भाग्यपूर्ण थी।

वार्नर ने मैच के बाद कहा था, उन्होंने आगे का, जाहिर है, जो आपने वहां देखा, वह काफी दर्दनाक था, वह उस पर कोई भार नहीं डाल सकते। हैदराबाद के लिए यह एक बड़ा झटका होगा। हालांकि, अपने अनुभव के साथ होल्डर धमाकेदार प्रदर्शन जरूर दिखाएंगे। वेस्टइंडीज के हरफनमौला बल्लेबाज के साथ टीम के लिए योगदान देने में सक्षम है और गेंद टीम के लिए काम आएगी। गौर हो कि होल्डर ने 116 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 14.16 की औसत से 949 रन ठोके हैं और 91 विकेट्स भी अपने नाम किए हैं।

https://jantaserishta.com/news/ishant-sharma-of-delhi-capitals-will-not-play-the-next-few-matches-a-franchise-official-confirmed-this/

https://jantaserishta.com/news/the-match-between-mexico-and-costa-rica-was-canceled/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it