व्यापार

Asus ZenFone 7 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ जल्द होगी लॉन्च

Janta se Rishta
24 Aug 2020 11:57 AM GMT
Asus ZenFone 7 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ जल्द होगी लॉन्च
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Asus ZenFone 7 सीरीज़ 26 अगस्त को अपनी घरेलू मार्केट ताइवान में लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज़ में दो स्मार्टफोन शामिल होंगे, जो हैं Asus ZenFone 7 और Asus ZenFone 7 Pro। लेटेस्ट लीक में ज़ेनफोन 7 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। असूस ज़ेनफोन 7 के रीटेल बॉक्स की तस्वीर से जानकारी मिली है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होा और इसमें 8 जीबी तक रैम मौजूद होगा। इसके अलावा फोन की वास्तविक तस्वीर भी ऑनलाइन लीक हुई है, जिसमें फोन का बैक पैनल देखने को मिला है।

SlashLeaks वेबसाइट पर Asus ZenFone 7 के रीटेल बॉक्स की तस्वीर साझा की गई है, जिसमें फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल होती है। जानकारी के अनुसार, यह फोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा, इसमें डुअल-सिम स्लॉट और 6.67 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। लीक के अनुसार, यह फोन स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज़ होगी। इस फोन में 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

कैमरा की बात करें, तो असूस ज़ेनफोन 7 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन में भी वैसा ही फ्लिप मैकेनिज्म दिया जाना चाहिए, जैसा कि इसके पिछले वर्ज़न Asus ZenFone 6 में दिया गया था। रीटेल बॉक्स में सामने आया है कि फोन का मॉडल नंबर ZS670KS हो सकता है।

इसके अलावा, @diage8888 ट्विटर यूज़र ने ज़ेनफोन 7 रीटेल बॉक्स और फोन की वास्तविक तस्वीरें लीक की हैं। इन लीक तस्वीरों में फोन का केवल बैक पैनल देखने को मिला है, जिसमें ग्रेडिएंट बैक पैनल फिनिश देखा जा सकता है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फ्लिप कैमरा सेटअप में तीन कैमरा सेंसर दिए गए हैं, जो कि हॉरिजॉन्टल मैनर में स्थित हैं। रिटेल बॉक्स की एक तस्वीर सामने से भी ली गई है, जिसमें बहुत ही कम डिज़ाइन के साथ ज़ेनफोन 7 बोल्ड अक्षरों में लिखा है।

SlashLeaks ने असूस ज़ेनफोन 7 के लीक रेंडर को भी लिस्ट किया है, जिसमें फोन सभी एंगल्स से दिखाया गया है। इस फोन का बैक पैनल वास्तविक तस्वीर की तरह ही है। फ्रंट में नॉच-लेस और बेजल-लेस स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा, रेंडर में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी साफतौर से देखा जा सकता है। साथ इसमें 3.5mm ऑडियो जैक सपोर्ट नहीं देखा जा सकता, हालांकि इसके पिछले वर्ज़न में यह सपोर्ट मौजूद था। फोन के निचले हिस्से पर स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

गौरतलब है कि पुरानी रिपोर्ट में बताया गया था कि यह फोन 60 हर्ट्ज़ एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा। खबरें तो यह भी है कि Asus ZenFone 7 Pro मॉडल स्नैपड्रैगन 865+प्रोसेसर से लैस होगा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it