कार सिखाने के बहाने युवती को सुनसान इलाके में ले गया पर‍िच‍ित लड़का…फिर किया रेप, गिरफ्तार |जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। क‍िराए के मकान में रह रही एक 16 साल की नाबाल‍िग लड़की को उसका पर‍िच‍ित कार स‍िखा रहा था. अचानक से उसका मन बदला और सुनसान जगह पर कार ले जाकर उसी में रेप कर द‍िया. पीड़‍िता ने जब इसकी श‍िकायत पुल‍िस में की तो आरोपी को ह‍िरासत में ल‍िया गया. यह मामला राजस्थान के अलवर शहर का है.

पीड़‍िता ने बताया क‍ि वह अलवर शहर में क‍िराए के मकान में अपने पर‍िवार के साथ रहती है. उनका एक पर‍िच‍ित लड़का कार स‍िखाने के बहाने उसे ले गया. थोड़ी देर बाद ही लड़का अपने असली रूप में आ गया और कार को सुनसान इलाके में ले गया. वहां उसने जबरदस्ती संबंध बनाए. इसके बाद लड़के ने धमकी दी क‍ि अपने पर‍िजनों को कुछ बताया तो इसका अंजाम बुरा होगा.

लेक‍िन पीड़‍िता डरी नहीं और उसने इस घटना के बारे में मां को बताया तो वह उसको लेकर मह‍िला थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने लड़की का मेड‍िकल करवाया और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज क‍िया. इस बारे में मह‍िला थानाध‍िकारी ने बताया क‍ि पीड़‍िता के साथ पर‍िच‍ित ने कार स‍िखाने के बहाने सुनसान जगह में ले जाकर रेप क‍िया है. पुल‍िस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़‍िता का मेड‍िकल करवाया जा रहा है. आरोपी को ह‍िरासत में ले ल‍िया गया है, मामले की जांच जारी है.