लॉक डाउन के बीच होगा मनोरंजन में इजाफा…घर में हो रहे हैं बोर तो देखे ये वेब सीरीज

कोरोना वायरस का असर देशभर में देखने को मिल रहा है। जिसके चलते आम से लेकर खास लोग तक सभी अपने घर में रहकर खुद को सुरक्षित रख रहे हैं। तमाम सेलिब्रिटीज भी ऐसे समय में घर पर ही रहना पसंद कर रहे हैं। कई ऑफिसिस बंद कर दिए हैं तो सार्वजनिक स्थानों पर जाने में भी प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसे में हर कोई इन दिनों सारा दिन घर में बैठकर बोर हो रहा है। अगर आप भी इस समय में घर में बैठकर बोर हो रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कुछ वेब सीरीज जो आसमय समय को अच्छे से पास कर सकती हैं, जिन्हें देखकर आप एंटरटेन होंगे।

सुमित व्यास और निधि सिंह अभिनीत वेब सीरीज परमनेंट रूममेट्स ऐसी वेब सीरीज है जिसे कभी भी देखा जा सकता है। इस वेब सीरीज से आप कभी बोर नहीं हो सकते। ये वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाली पहली वेब सीरीज है। इसके बाद से ही भारत में वेब सीरीज का चलन शुरू हुआ था। आप इस वेब सीरीज को ‘टीवीएफ प्ले’ पर देख सकते हैं।

अगर आप फैमिली के साथ बैठकर एक हेल्दी कॉमेडी वेब सीरीज देखना चाहते हैं। तो इससे बेहतर और कुछ नहीं। ये वेब सीरीज चंदन, चंचल और चितवन तीन भाई बहन पर आधारित है। इस वेब सीरीज में आपको कॉमेडी, इमोशन्स प्यार और परिवार सबकुछ एक साथ देखने को मिलेगा। ये वेब सीरीज के दोनों एपिसोड्स आपको ‘टीवीएफ प्ले’ पर देखने को मिलेंगे।

अगर आप यंग्सटर्स, उनके डिसीजन और उनके स्ट्रगल को लेकर कुछ अच्छा सा देखने के इच्छुक हैं तो आप ‘टीवीएफ प्ले’ की पिचर्स देख सकते हैं। पिचर्स एक ऐसी वेब सीरीज है जिसमें आपको सबकुछ देखने को मिलेगा। चार दोस्तों की जिंदगी से जुड़ी ये कहानी आपको घर पर बैठकर होने वाली बोरियत से बचाएंगे।


अगर आप रोमांटिक और कॉमेडी से हटकर कुछ थ्रिलर देखना चाहते हैं। तो ये वेब सीरीज आपके लिए सही रहेगा। इस वेब सीरीज में टिस्का चोपड़ा और रॉनित रॉय जैसे सितारे हैं। इस वेब सीरीज को ‘हॉटस्टार’ पर देखा जा सकता है।

विक्रांत मैस्सी की एक्टिंग के तो कई दीवाने हैं। अगर आप एक्शन थ्रिलर के दीवाने हैं तो विक्रांत मैस्सी की क्रमिनल जस्टिस भी आपके लिए बेहतरीन साबित होगा। इस वेब सीरीज में आपको एक्शन के साथ थ्रिलर भी देखने को मिलेगा। ये वेब सीरीज भी आप ‘हॉटस्टार’ पर देख सकते हैं।

निर्भया केस इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में है। अगर आप इस केस से जुड़ी हुई जानकारी जानना चाहते हैं तो इस लिहाज से भी ये वेब सीरीज देखना बेहतर होगा। इस वेब सीरीज में आपको थ्रिलर ड्रामा भी देखने को मिलेगा। शेफाली शाह अभिनीत ये वेब सीरीज आप ‘नेटफ्लिक्स’ पर देख सकते हैं।

स्टूडेंट लाइफ पर बनी ये वेब सीरीज इस समय में देखना आपके लिए काफी अच्छी होगी। इस वेब सीरीज में आपको इमोशन, कॉमेडी ड्रामा देखने को मिलेगा। इसी के साथ एक स्टूडेंट की लाइफ में कितने उतार-चढ़ाव आते हैं और किन परिस्थितियों से वो गुजरता है ये सब आपको इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा। ये वेब सीरीज आप ‘टीवीएफ प्ले’ पर देख सकते हैं।

स्कूल लाइफ की लव स्टोरी और पढ़ाई को लेकर बच्चों पर पेरेन्ट्स का प्रेशर ये सब आपको मिलेगा फ्लेम्स में। फ्लेम्स देखकर आप पूरी तरह से बच्चों की भावनाओं को समझने लगेंगे। ‘टीवीएफ प्ले’ की ये वेब सीरीज आपका फुलऑन टाइमपास करेगी।

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत इस वेब सीरीज ने आते ही वेब सीरीज की दुनिया में धूम मचा दी थी। इस वेब सीरीज की दूसरा सीजन भी आ गया है। हालांकि ये वेब सीरीज थोड़ी गालियों से भरपूर है लेकिन फिर भी अगर आपको इससे कोई दिक्कत ना हो तो ये वेब सीरीज इस समय के लिहाज से शानदार है। ये वेब सीरीज आप ‘नेटफ्लिक्स’ पर देख सकते हैं।

मिर्जापुर वेब सीरीज अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज में सभी कलाकारों का काम काफी पसंद किया गया था। पंकज त्रिपाठी अभिनीत इस वेब सीरीज में अली फजल, विक्रांत मैस्सी जैसे सितारे भी थे। इन सभी को काफी पसंद किया गया था। ये ऐसी वेब सीरीज है जो कभी भी देखी जा सकती है। हालांकि इस वेब सीरीज में भी गालियों का काफी प्रयोग किया गया है। ये वेब सीरीज ‘नेटफ्लिक्स’ पर देखी जा सकती है।

न्यूज़ सोर्स: अमर उजाला