Top
मनोरंजन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जिम पार्टनर के खिलाफ आलिया भट्ट और पूजा भट्ट कर रही लीगल एक्शन की तैयारी

Janta se Rishta
26 Aug 2020 1:14 AM GMT
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जिम पार्टनर के खिलाफ आलिया भट्ट और पूजा भट्ट कर रही लीगल एक्शन की तैयारी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर्स-आउटसाइडर्स बहस एक बार फिर छिड़ गई है. करण जौहर सहित कई बड़े फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स पर बॉलीवुड ने नेपोटिज्म के आरोप लगे. वही, रिया चक्रवर्ती के साथ हुए व्हाट्सएप चैट इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से फिल्ममेकर महेश भट्ट भी इन दिनों लाइमलाइट में है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस चैट से खुलासा हुआ कि 'सड़क 2' के डायरेक्टर महेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड वाले दिन रिया चक्रवर्ती से कॉन्टैक्ट किया. सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने हाल ही में आरोप लगाया कि महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के पिता ने सुशांत के मर्डर की साजिश रची है. उन्होंने महेश भट्ट को रिया का 'सुगर डेडी' बताया था. सुगर डेडी उस शख्स को कहा जाता है, जो उम्रदराज हो और अपने से कम उम्र की लड़की या गर्लफ्रेंड को आर्थिक और सामाजिक रूपस से सपोर्ट करता हो.

सुनील शुक्ला का खिलाफ लीगल एक्शन पर विचार

सुनील शुक्ला ने कहा टाइम्स नाउ को दिए बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर रिया के बायोलॉजिकल पिता और महेश भट्ट ने किया है. अब महेश भट्ट का परिवार सुनील शुक्ला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का विचार बना रही है. एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, महेश भट्ट का परिवार सुनील शुक्ला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का विचार बना रही है. महेश भट्ट की बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट को लगता है कि उन्हें सुनील शुक्ला के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहिए, जो उनके पिता पर बिना सबूत के आरोप लगा रहे हैं.

बिना सबूत के आरोप

भट्ट परिवार से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि भट्ट परिवार काफी परेशान है. पूजा और आलिया को लग रहा है कि अब बहुत हो गया. उनके पिता नाम अनावश्यक रूप से कीचड़ में उछाला जा रहा है. और कोई अंजान शख्स बिना सबूत के उन पर हत्या का आरोप लगा दे रहा है. अब कानूनी कार्रवाई का वक्त आ गया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it