खेल

मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ सकते है एलेक्सिस सांचेज... जानिए क्या है सच्चाई

Janta se Rishta
5 Sep 2020 8:59 AM GMT
मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ सकते है एलेक्सिस सांचेज... जानिए क्या है सच्चाई
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इटली के क्लब इंटर मिलान के फॉरवर्ड एलेक्सिस सांचेज ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अपने एजेंट से कहा है कि वह देखे कि क्या वह मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ सकते हैं और आर्सेनल में लौट सकते हैं। सांचेज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, "मैंने युनाइटेड में जाने का अवसर स्वीकार किया, यह लुभावना लगा और यह मेरे लिए कुछ अच्छा था। मुझे यह क्लब बहुत पसंद आया जब मैं एक बच्चा था। आखिरकार, मैंने करार किया, लेकिन क्लब के अंदर क्या हो रहा था, मैंने इसकी जानकारी नहीं मांगी।"

उन्होंने कहा, "कभी-कभी ऐसी चीजें होती हैं जो आपको तब तक महसूस नहीं होती हैं जब तक आप वहां नहीं पहुंचते हैं। मुझे याद है कि मेरे पास पहले प्रशिक्षण सत्र था, मुझे बहुत सी चीजों का एहसास हुआ।"

सांचेज ने कहा, "अभ्यास सत्र के बाद मैं घर आ गया और मैंने अपने परिवार और अपने एजेंट से कहा 'क्या आप आर्सेनल वापस जाने के लिए अनुबंध नहीं कर सकते?' वे हंसे, मैंने उनसे कहा कि कुछ ऐसा है जो सही नहीं बैठता है, यह अच्छा नहीं लगता।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने पहले से ही करार कर रखा था। मैं पहले से ही वहां था। पहले कुछ महीनों के बाद मैंने एक ही भावना के साथ किया, हम उस क्षण में एक टीम के रूप में एकजुट नहीं थे।"

चिली के फॉरवर्ड सांचेज अगस्त 2019 से ही लोन पर इंटर मिलान के साथ बने हुए हैं। वह मैनचेस्टर युनाइटेड से मिलान के साथ जुड़े थें

जनवरी 2018 में आर्सेनल से मैनचेस्टर युनाइटेड में आने के बाद से सांचेज ने युनाइटेड के लिए 45 मैचों में केवल पांच ही गोल किए हैं।

https://jantaserishta.com/news/indian-golfer-shubhankar-sharma-missed-out-on-getting-the-cut/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it