खेल

आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी...किसका पलड़ा होगा भारी...IPL 2020 में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन

Janta se Rishta
6 Sep 2020 3:26 PM GMT
आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी...किसका पलड़ा होगा भारी...IPL 2020 में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।IPL 2020 में एक बार फिर से दुनियाभर के दिग्गज बल्लेबाज अपना जलवा दिखाने को बेताब है। इस लीग को लेकर कई तरह की बातें शुरू हो गई हैं और अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि इस लीग में कौन बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बनाएगा और ऑरेंज कैप का विजेता बनेगा। यही नहीं इसके साथ-साथ उन्होंने कुछ ऐसे भारतीय दिग्गज बल्लेबाजों के नाम बताए जिन पर सबकी निगाहें टिकी रहने वाली है।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज केएल राहुल होंगे और वो ही ऑरेंज कैप के लिए सबसे उपयुक्त व मजबूत दावेदार हैं। अपने यूटयूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसके पीछे की वजह से है कि केएल राहुल बेहद जबरदस्त फॉर्म में हैं। यही नहीं इस बार वो पंजाब टीम की कप्तानी भी करेंगे ऐसे में उनसे लिए इस साल का आइपीएल बेहतरीन साबित होने वाला है।

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि हो सकता है कि केएल राहुल शुरुआत के एक-दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी ना कर पाएं, लेकिन जिस तरह की बल्लेबाजी वो करते हैं और उनकी जैसी मानसिकता है इसके बाद वो निश्चित तौर पर रॉकेट साबित होने वाले हैं। वो भारतीय बल्लेबाजों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं और ऑरेंज कैप भी जीत सकते हैं।

यही नहीं आकाश चोपड़ा ने बताया कि इस बार किन-किन भारतीय खिलाड़ियों पर सबसे ज्यादा नजर रहने वाली है। अपनी इस लिस्ट में उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा, MS Dhoni, रिषभ पंत व श्रेयस अय्यर को शामिल किया। एम एस के बारे में उन्होंने कहा कि उनसे लिए ये साल बेहद खास साबित होने वाला है। अब टीम में सुरेश रैना नहीं हैं तो उनकी जिम्मेदारी व काम और ज्यादा बढ़ जाता है। इस बात वो ज्यादा नीचे नहीं बल्कि बल्लेबाजी के लिए चौथे या फिर पांचवें स्थान पर आ सकते हैं।

https://jantaserishta.com/news/shikhar-dhawan-did-not-leave-hope-of-returning-to-indian-team/

https://jantaserishta.com/news/national-badminton-camp-approved-players-start-practice/

https://jantaserishta.com/news/rashid-khan-kicked-this-west-indies-batsman-in-a-cpl-live-match-and-then-see-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it