व्यापार

वायुसेना ने लॉन्च किया मोबाइल एप 'MY IAF', मिलेगी करियर से जुड़ी सारी जानकारी, जानें किस तरह करेगा काम

Janta se Rishta
24 Aug 2020 4:13 PM GMT
वायुसेना ने लॉन्च किया मोबाइल एप MY IAF, मिलेगी करियर से जुड़ी सारी जानकारी, जानें किस तरह करेगा काम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने सोमवार को मोबाइल एप 'MY IAF' लांच किया। यह एप भारतीय वायुसेना में शामिल होने की इच्छा रखने वाले युवाओं को करियर संबंधी जानकारियां उपलब्ध कराएगा।

वायुसेना ने बताया कि इस एप को डिजिटल इंडिया पहल के तहत वायुसेना भवन में लांच किया गया। इसका इस्तेमाल काफी आसान है। इसमें वायुसेना में अफसर तथा एयरमैन की चयन प्रक्रिया, प्रशिक्षण कार्यक्रम, वेतन व भत्तों आदि से संबंधित जानकारियां उपलब्ध कराई गई हैं।

https://twitter.com/IAF_MCC/status/1152439645252157440?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1152439645252157440|twgr^&ref_url=https://hindi.news18.com/news/tech/indian-air-force-launched-air-combat-android-mobile-game-wing-commander-abhinandan-single-player-game-2274856.html

एप का विकास सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस कंप्यूटिंग (सी-डैक) के सहयोग से किया गया है। यह गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है और इसका लिंक भारतीय वायुसेना के सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ा हुआ है। इसमें वायुसेना की वीरता की कहानियां और इतिहास की गौरवपूर्ण झांकियां भी पेश की गई हैं।

https://jantaserishta.com/news/reliance-jio-introduced-two-new-pre-paid-plans-10gb-data-per-day-unlimited-calling-live-cricket-coverage-as-well-as-other-benefits/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it