खेल

रैना के IPL 2020 से हटने पर वॉटसन ने दिया अपना रिएक्शन... VIDEO शेयर कर कही ये बात

Janta se Rishta
30 Aug 2020 1:23 PM GMT
रैना के IPL 2020 से हटने पर वॉटसन ने दिया अपना रिएक्शन... VIDEO शेयर कर कही ये बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर भारत लौट चुके हैं। उनके आईपीएल से बाहर होने के पीछे व्यक्तिगत कारण बताए गए थे। रैना का टूर्नामेंट से हटना चेन्नई के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि रैना टीम के नियमित खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर टीम को कई यादगार जीत दिलाई हैं। रैना के हटने पर उनके साथी क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन ने अपना रिएक्शन दिया है।

वॉट्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडिया में रैना के परिवार वालों की सेफ्टी को लेकर बात की। शेन वॉट्सन ने कहा कि आपके नहीं होने पर पूरी सीएसके टीम आपको मिस करने वाली है। आप टीम के धड़कन रहें हैं। इस बार हम वो सबकुछ करेंगे, जिससे आप गर्व महसूस कर सकें। आप खुश रहे और सुरक्षित रहें।'

सुरेश रैना के परिवार के अहम सदस्यों पर हमला हुआ है। पठानकोट में सुरेश रैना की बुआ और फूफा रहते हैं। खबरों के अनुसार सुरेश रैना के फूफा पर गाँव थरियाल के लुटेरों ने हमला किया। रोड से किये इस हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई। यह वारदात 19-20 अगस्त की रात को हुई थी।

बता दें कि आईपीएल (IPL) में अभी 20 दिन का समय शेष है उससे पहले सीएसके टीम (CSK) के 13 सदस्य कोविड -19 (COVID-19) का शिकार भी हो गए हैं, जिससे टीम अभी तक अभ्यास करने के लिए मैदान पर नहीं उतर पाई है।

https://www.instagram.com/tv/CEeBAo-gf1O/?utm_source=ig_embed


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it