Top
मनोरंजन

सड़क 2 के ट्रेलर की फजीहत के बाद फिल्म का पहला गाना रिलीज, 'तुमसे ही' में आदित्य-आलिया की दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Janta se Rishta
16 Aug 2020 4:52 AM GMT
सड़क 2 के ट्रेलर की फजीहत के बाद फिल्म का पहला गाना रिलीज, तुमसे ही में आदित्य-आलिया की दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भट्ट कैंप की आने वाली फिल्म 'सड़क 2' के ट्रेलर की फजीहत के बाद फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने का टाइटल है 'तुमसे ही'. इस गाने को अभिनेता सिद्धार्थ रॉय कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है. इस गाने को अंकित तिवारी ने कंपोज किया है साथ ही गाने को अंकित तिवारी और लीना बोस ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं.

गाने की पहली लाइन 'दो दिल सफर में निकल पड़े, जाने कहां क्यूं फिक्र करें' है. पहली लाइन को सुनकर ही आप इन गाने में गाने में ऐसे खो जाएंगे कि पता ही नहीं चलता कि गाना कब खत्म हो जाता है. ये फिल्म 28 अगस्त को डिजनी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

https://www.youtube.com/watch?v=S1VnDZhTemI&feature=emb_title

फिल्म में आलिया भट्ट जो कि आर्या के किरदार में हैं आदित्य रॉय कपूर यानी विशाल से बहुत प्यार करती हैं. दोनों एक दूसरे के साथ गहरे रिश्तें में हैं और प्यार भी है. लेकिन इस लव स्टोरी में एक विलेन भी है. वहीं. संजय दत्त, रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो आलिया और आदित्य को एक टूरिस्ट बुकिंग पर लेकर जाते हैं और वहां उनका सामना होता है एक अनजाने दुशमन से. आखिर ट्रेलर में दिखाया गया विलेन आलिया और आदित्य को क्यों अलग करना चाहता है, ये तो ट्रेलर में कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है. लेकिन हां फिल्म के ट्रेलर बहुत ज्यादा इंप्रेस करता नजर नहीं आया. फिल्म की कहानी हो या इसके किरदार, ट्रेलर में कुछ भी बहुत ज्यादा छाप छोड़ता नहीं दिख रहा.

इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे. फिल्म 'सड़क 2' का निर्देशन महेश भट्ट ने किया हैं. ये फिल्म 1991 की फिल्म का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे. महेशा भट्ट ने 21 साल बाद पर्दे पर बतौर निर्देशक वापसी की हैं. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म 'कारतूस' थी जो 1999 में रिलीज हुई थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it