Top
मनोरंजन

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया नसीरुद्दीन शाह के इस बयान का समर्थन...कहा- सुशांत केस में हम जज...

Janta se Rishta
18 Aug 2020 12:45 PM GMT
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने किया नसीरुद्दीन शाह के इस बयान का समर्थन...कहा- सुशांत केस में हम जज...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद से जिस तरह से इंडस्ट्री में और सोशल मीडिया पर इनसाइडर-आउटसाइडर को लेकर बेहस छिड़ी है जिस तरह से नेपोटिज्म को लेकर डिबेट देखने को मिल रही है उसके मद्देनजर हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के निधन का दुख है मगर आउटसाइडर-इनसाइडर जैसा कुछ नहीं होता है और नेपोटिज्म तो हर जगह पर है. इसमें कुछ गलत नहीं है. सोशल मीडिया पर जो बकवास चल रही है ये कुछ फ्रस्टेटेड लोगों की मनगढ़ंत कहानियां हैं. अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने नसीरुद्दीन शाह की इस बात का समर्थन किया है.

हालिया इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा- मैं पूरी तरह से नसीर साहब से इत्तेफाक रखती हूं. यहां तक कि मैं पिछले काफी समय से ये कह रही हूं कि कई लोगों ने अपनी ही मनगढ़ंत कहानियां बनानी शुरू कर दी हैं जिस वजह से सोशल मीडिया पर भसड़ मच गई है. आप मेरे पिछले कुछ सोशल मीडिया रीपोस्ट्स देखेंगे तो पाएंगे कि मैं भी यही बात कहने की कोशिश कर रही हूं.

जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों तक पर तरह-तरह के आरोप लगाए जाने शुरू कर दिए गए हैं ये एक्टर के परिवार के साथ ज्यादती है. हम कौन होते हैं इस मामले में सच्चाई का पता लगाने वाले, या फिर ये डिसाइड करने वाले कि क्या सही है और क्या गलत. ये काम पुलिस और कानून का है कि वो सच का पता लगाए. हम समाज में जज क्यों बनने लग जाते हैं. ये हमारा काम नहीं है.

लोग सुशांत मामले में जज बनना बंद करें

क्यों लोगों के लिए ये मान लेने में दिक्कत हो रही है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेस हो सकता है. मैंने एक जगह एक आर्टिकल पढ़ा था जिसमें कोई कह रहा था कि सुशांत डिप्रेस नहीं हो सकता. ये भला किस तरह की थ्योरी है? कोई अपनी इस बात पर कितना कॉन्फिडेंट हो सकता है. ये जरूरी नहीं है कि अगर कोई फेमस है तो उसके साथ चीजें गड़बड़ नहीं हो सकती हैं. एक समाज के तौर पर हमें जरूरत है कि हम मानसिक स्वास्थ के प्रति सजग रहें. बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर सुसाइड कर ली थी. इसके बाद से ही मामला गहराता नजर आ रहा है.

https://jantaserishta.com/news/sapna-chaudharys-tremendous-dance-on-haryanvi-song-gun-chalegi-crazy-people-got-more-than-2-crore-views/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it