Top
मनोरंजन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में इसलिए होनी चाहिए थी CBI जांच... बहन श्वेता सिंह ने बताई वजह

Janta se Rishta
25 Aug 2020 5:08 AM GMT
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में इसलिए होनी चाहिए थी CBI जांच... बहन श्वेता सिंह ने बताई वजह
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या की थी. उनके इस अचानक उठाए कदम से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस को काफी बड़ा झटका लगा. मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया. वहीं, मुंबई पुलिस की जांच असंतुष्ट होते हुए सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई और रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया. बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार सीबीआई जांच के लिए मान गई.

सीबीआई से जांच करवाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई और फैसला सुशांत के परिवार के पक्ष में आया. रिया के वकील ने केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की थी और मुंबई पुलिस की जांच को उचित बताया था. हालांकि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी. अब सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. इसे लेकर सुशांत का परिवार विशेष तौर पर उनकी श्वेता सिंह कीर्ति काफी खुश हैं.

श्वेता ने जताया फैंस का आभार

श्वेता सिंह कीर्ति ने बाताया है कि आखिर वह क्यों चाहती थीं कि इस मामले की जांच सीबीआई करें. उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच-पड़ताल कर रही हैं और तथ्यों सामने ला रही है. उन्होंने काह कि यही वजह है कि वे चाहती थी कि सीबीआई इस मामले में हस्तक्षेप करे. उन्होंने इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत के सपोर्ट में खड़े हर योद्धा को धन्यवाद कहा और उनकी सराहना की.

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1297917601465552898?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1297917601465552898|twgr^&ref_url=https://www.abplive.com/entertainment/sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kirti-reveals-why-the-family-wanted-the-cbi-to-take-over-1537899

सीबीआई जांच में प्रोगेस

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा,"हम आगे बढ़ रहे हैं और तथ्यों को जान रहे हैं क्योंकि जांच सामने आ रही है और इसमें प्रगति हो रही है. यही वजह है कि हम चाहते थे कि सीबीआई इस मामले को अपने हाथ में ले ताकि सच्चाई हमारे सामने आए. मैं सुशांत सिंह राजपूत के प्रत्येक योद्धा की सराहना करता हूं." इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ वॉरियर्स फोर एसएसआर और स्टे यूनाइटेड भी लिखा.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it