भारत

ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई तेज...दो गिरफ्तार...बॉलीवुड कलाकारों को सप्लाई करते थे ड्रग्स...कोडनेम के जरिए ऐसे होती थी डिलीवरी...

Janta se Rishta
29 Aug 2020 8:56 AM GMT
ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई तेज...दो गिरफ्तार...बॉलीवुड कलाकारों को सप्लाई करते थे ड्रग्स...कोडनेम के जरिए ऐसे होती थी डिलीवरी...
x

ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई तेज. सुंशात सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले की एंट्री होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड में मौजूद ड्रग के सौदागरों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है. NCB ने बॉलीवुड में ड्रग का धंधा करने वाले नशे के दो सौदागरों को गिरफ्तार किया है. हालांकि इनका सुशांत-रिया केस से कोई लेना देना नहीं है.

रिपोर्ट के मुताबिक ये लोग फिल्म इंडस्ट्री में उभरते कलाकारों को ड्रग की सप्लाई करते थे. जांच एजेंसियों के मुताबिक ये लोग गांजा, समेत कई दूसरी प्रतिबंधित चीजें कलाकारों को सप्लाई करते थे और उन्हें नशे की दुनिया में खींचते थे.

रिपोर्ट के मुताबिक नशे के सामान का सौदागार दूसरे देशों से इन ड्रग्स को भारत मंगाता था. ये ड्रग्स कूरियर या इंटरनेशनल पोस्ट के जरिए भारत के बाजार में आते थे.

20 साल की उम्र और नशे का कारोबार

नारकोटिक्स ब्यूरो ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वे युवा लड़के हैं, उनकी उम्र 20 के आस पास है. इसमें से एक युवक नशे का आदी होने की वजह से इस ड्रग कार्टेल का सदस्य बन गया. नशे का सामान खरीदने के लिए वो इस गिरोह की सप्लाई चेन में घुस गया. दूसरा गिरफ्तार शख्स ड्रग्स का तस्कर है और अलग अलग तरह के नशे के सामान का कारोबार करता है. इनकी नजर में बॉलीवुड के नये कलाकार होते हैं.

कोडनेम से होती है डिलीवरी
नशे का ये सामान मुंबई में बरबेरी खुश, मेलन बेरी, पीनट बटर, और मड केक, वाई-फाई केक के नाम से बिकता था.

यही नहीं, नशे का ये जहरीला सामान Watermelon gelato, Banana skittles, Icream, Melon Berry, Peanut butter breath, Hippie crippler, Bruce banner के नाम से बिकता था. दरअसल ड्रग्स का ये अलग अलग प्रोडक्ट है. नारकोटिक्स ब्यूरो अब बालीवुड में फैले इस काले कारोबार का खुलासा करने में जुटी है.

https://twitter.com/ANI/status/1299569967730286592?s=20

https://jantaserishta.com/news/sushant-singh-rajput-case-during-interrogation-riya-chakraborty-said-harassment-is-being-done-cbi-officers-reply-if-that-was-the-case-patna-would-have-been-called-for-questioning-but/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it