एक्टिंग के बाद आलिया भट्ट ने यहां किया डेब्यू, अब और भी करीब आ गई हैं फैंस के। जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |  नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने छोटी सी उम्र में जो मुकाम हासिल किया उसे पाना इतना आसान नहीं है। आलिया ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं अब आलिया के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें ​कि हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट भी सोशल मीडिया पर अपनी शुरुआत करती नजर आ रही हैं। करीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम जॉइन किया जबकि आलिया पहले से इस फोटो शेयरिंग एप पर मौजूद थी। लेकिन अब आलिया भी फेसबुक से जुड़ गई हैं।

एक्ट्रेस के लॉकडाउन के पहले दिन यानी फेसबुक ज्वाइन किया है। बता दें कि आलिया के फेसबुक पर आते ही लाखों फॉलोअर्स बन गए। आलिया ने फेसबुक पर अपनी पहला  वीडियो शेयर किया है जो कि बेहद ही खास है। ये वीडियो आलिया की आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ का मोशन पोस्टर है। आलिया की पॉपुलैरिटी को मद्देनजर रखते हुए उनके फॉलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। बता दें कि आलिया लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हैं। इस​​ फिल्म में आलिया केे अलावा बॉलीवुड सिंघम यानी अजय देवगन भी उनके साथ नजर आने वाले है।

फिल्म ‘आरआरआर’ से आलिया भट्ट तेलुगू डेब्यू करने जा रही हैं। इस ​मूवी में उनका रोल काभी अहम होगा। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR एक पीरियड फ़िल्म है। फ़िल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश हुकूमत के साथ हैदराबाद के निज़ाम के ख़िलाफ़ जंग लड़ी थी। फ़िल्म में दो एक्ट्रेसज़ समेत कई विदेशी कलाकार अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। इनमें से एक हैं ओलिविया मॉरिस। 

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘आरआरआर’ के अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘सड़क 2’  में भी दिखाई देंगी।